गुरमीत राम रहीम की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, पॉजिटिव था रैपिड टेस्ट

राम रहीम के लिए राहत की खबर (मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ राम रहीम)

राम रहीम के लिए राहत की खबर (मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के साथ राम रहीम)

Ram Rahim Admitted in Medanta: सूत्रों की मानें तो राम रहीम दवाई लेने और टेस्ट करवाने में भी आनाकानी कर रहा है.

  • Share this:

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. कल राम रहीम का रैपिड टेस्ट लिया गया था, जिसमे उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं आज उसका आरटी पीसीआर टेस्ट लिया गया जिसमें रिपोर्ट नेगेटिव आई है. राम कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद रविवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. राम रहीम को मेदांता के 9वीं मंजिल पर 4643 नंबर रूम में रखा गया है.

दरअसल 3 जून को रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम सिंह की तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उसे पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) में भर्ती कराया गया. राम रहीम को पेट मे दर्द की शिकायत थी. गुरुवार सुबह करीब 7 बजे राम रहीम को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से पीजीआई लाया गया, फिर उसे गुरुग्राम के मेंदाता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया.

बता दें कि 25 अगस्त 2017 से राम रहीम जेल में है. पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को साध्वियों से रेप के मामले में दोषी करार दिया था. 16 साल पुराने इस मामले में कोर्ट ने गुरमीत राम रहीम के साथ ही तीन अन्य दोषियों कुलदीप सिंह, निर्मल सिंह और कृष्ण लाल को भी उम्रकैद की सजा सुनाई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज