राम रहीम को बड़ा झटका, फिर नामंजूर हुई पैरोल याचिका

गुरमीत राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर ने राम रहीम की मां नसीब कौर के स्वास्थ्य को लेकर कुछ दिन पहले पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में राम रहीम की पैरोल देने को लेकर एक याचिका लगाई थी.

News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 5:42 PM IST
राम रहीम को बड़ा झटका, फिर नामंजूर हुई पैरोल याचिका
राम रहीम को फिर लगा बड़ा झटका
News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 5:42 PM IST
साध्वी यौन शोषण मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है. राम रहीम पैरोल याचिक को सुनारिया जेल अधीक्षक ने ठुकरा दिया है. जेल अधीक्षक ने यह रिपोर्ट रोहतक मंडल कमिश्नर को भेज दी है.

गुरमीत राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर ने राम रहीम की मां नसीब कौर के स्वास्थ्य को लेकर कुछ दिन पहले पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में राम रहीम की पैरोल देने को लेकर एक याचिका लगाई थी. याचिका में हरजीत कौर ने अपनी सास की ख़राब तबियत का हवाला देते हुए राम रहीम को तीन हफ्तों की पैरोल की मांग की है. मामले में हाईकोर्ट ने रोहतक जेल प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है.

जेल प्रशासन ने मांगी थी स्वास्थ्य रिपोर्ट

रोहतक जेल प्रशासन ने सिरसा के एसएसपी से राम रहीम की मां नसीब कौर के स्वास्थ्य की रिपोर्ट मांगी थी. सिरसा के एसएसपी ने सिरसा के डीसी को रिपोर्ट देने के लिए कहा, जिसके बाद सिरसा के डीसी ने 4 डॉक्टरों की एक टीम बनाई. टीम ने डेरा सच्चा सौदा के शाह सतनाम मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल में राम रहीम की मां नसीब कौर की मेडिकल जांच की. रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी बीमार है लेकिन उनकी हालत इतनी खराब नहीं है.

रिपोर्ट और सुरक्षा के आधार पर रोल का फैसला

सिरसा के सीएमओ गोविन्द गुप्ता ने ये रिपोर्ट सिरसा के डीसी को सौंपी जिसके बाद डीसी ने रिपोर्ट सिरसा के एसएसपी को भेज दी है. सिरसा के एसएसपी रोहतक जेल प्रशासन को ये रिपोर्ट दी थी. राम रहीम को पैरोल पर रिहा किए जाने की मांग पर आपत्ति जताते हुए सिरसा पुलिस प्रशासन ने लॉ एंड ऑर्डर के लिए चैलेंज बताया था. जेल अधीक्षक ने इस मामले पर आज फैसला लेते हुए कहा कि राम रहीम को पैरोल नहीं दी जा सकती. जेल अधीक्षक को हाईकोर्ट के आदेश पर 5 दिन में लेना निर्णय लेना था.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में में कार और ट्रक की टक्कर, 3 युवकों की मौत, एक घायल
Loading...

ये भी पढ़ें - दोस्त से कहा- मेरी पत्नी को परेशान करना छोड़ दे, नहीं माना तो कर दी हत्या
First published: August 9, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...