लाइव टीवी

रोहतक: बीच सड़क पर आधा दर्जन लड़कियों में मारपीट, नोचे एक-दूसरे के बाल व चेहरे
Rohtak News in Hindi

Dhirendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: January 30, 2020, 10:00 AM IST
रोहतक: बीच सड़क पर आधा दर्जन लड़कियों में मारपीट, नोचे एक-दूसरे के बाल व चेहरे
रोहतक में बीच सड़क पर आधा दर्जन लड़कियों में जमकर मारपीट हो गई.

रोहतक (Rohtak) जिले में किसी बात को लेकर बीच सड़क पर करीब आधा दर्जन लड़कियों में जमकर मारपीट (Violent assault) हो गई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) जिले में बीच सड़क पर लड़कियों के दो गुटों (Groups of Girls) में जमकर मारपीट (Violent assault) हो गई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है. लड़कियों ने एक-दूसरे के बाल खींचते हुए सड़क पर जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान सड़क से गुजरने वाले लोगों के लिए इनकी लड़ाई आकर्षण का केंद्र बन गई थी. वहीं मौके पर कुछ लोगों ने बीच-बचाव करते हुए लड़कियों के दोनों गुटों को एक-दूसरे से अलग कर किसी तरह झगड़ा शांत कराया. घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है.

आधा दर्जन लड़कियों में जमकर हुई मारपीट

बता दें कि सरेआम बीच सड़क पर लड़कियों के दो गुट आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गईं थी. इस दौरान करीब आधा दर्जन लड़कियों में जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो वहां मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लड़ाई के दौरान एक लड़की के सिर में आई चोट



वहीं इस मारपीट में एक लड़की के सिर में गंभीर चोट आई है, जिसे इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है. राहगीरों ने किसी तरह बीच बचाव करते हुए मामले को शांत कराया. वहीं झगड़े के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 10:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर