लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव : प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी और विकास का कोई काम नहीं हुआ- दीपेंद्र हुड्डा

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: October 11, 2019, 12:22 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव : प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी और विकास का कोई काम नहीं हुआ- दीपेंद्र हुड्डा
पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून के लिए मांगे वोट

पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने रोहतक में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि जनता समझदार है और इस सरकार को बदलने का काम करेगी.

  • Share this:
रोहतक. पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने बहादुरगढ़ में कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार राजेन्द्र जून के समर्थन में प्रचार करते हुए भाजपा (BJP) सरकार को अंहकारी और नाकारा बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पांच साल में बेरोजगारी (Unemployment) और अपराध (Crime) बढ़ाने का काम किया है. भाजपा ने भाईचारा तोड़ने और मंत्रियो ने खुली लूट मचाने का काम किया. हरियाणा में विकास का कोई भी काम नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि लोग समझदार हैं और इस सरकार को बदलने का काम करेंगे.

दीपेंद्र ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा प्रदेश के अंदर है. हरियाणा में 28 प्रतिशत लोग बेरोजगार हैं. उन्होंने प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध बढ़ने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि अमित शाह रोहतक आए, लेकिन खट्टर सरकार के बारे में एक शब्द तक नहीं कहा. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता समझदार है और वोट की चोट से भाजपा को प्रदेश से बाहर करने का काम करेगी.

दीपेंद्र ने कहा कि लोग समझदार हैं और इस सरकार को बदलने का काम करेंगे.


कांग्रेस उम्मीदवार ने जीत का दावा किया

दीपेन्द्र हुड्डा ने सेक्टर-7, महावीर पार्क और लाईनपार क्षेत्र में कई जगह चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया. दीपेन्द्र की सभाओं में गुरुवार की देर शाम भी महिलाओं की भारी भीड़ मौजूद रही. चुनाव प्रचार के दौरान दीपेंद्र के साथ कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून , जिला परिषद के पूर्व वाइस चेयरमैन राजेश जून और नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन रवि खत्री भी मौजूद रहे. इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून ने कहा कि लोगों का प्यार दिनों दिन लगातार बढ़ रहा है. लोगों की भारी भीड़ और समर्थन की बदौलत वो जीत हासिल करेंगे.

ये भी पढ़ें - पहलवान और बाउंसरों की डिमांड बढ़ी, प्रतिदिन के हिसाब से मिल रहे 2 से 10 हजार

ये भी पढ़ें - इस विधानसभा सीट पर BJP पिछले कई दशकों से दर्ज नहीं कर पाई जीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...