हरियाणा विधानसभा चुनाव: लिस्ट जारी होने से पहले ही कांग्रेसी करने लगे नामांकन
Rohtak News in Hindi

हरियाणा विधानसभा चुनाव: लिस्ट जारी होने से पहले ही कांग्रेसी करने लगे नामांकन
नामांकन पत्र दाखिल करते आनंद दांगी

कांग्रेस हाईकमान ने अभी तक हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है, कांग्रेस में अभी इसके लिए बैठकें ही आयोजित की जा रहीं, लेकिन महम से कांग्रेस विधायक ने घोषणा से पहले ही नामांकन भर दिया.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly election) को लेकर कांग्रेस (Congress) की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज है. उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक के बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अपनी पहली लिस्ट जारी कर सकती है. कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक सोनिया गांधी  (Sonia Gandhi) के घर पर होगी. लेकिन वहीं कांग्रेस की लिस्ट जारी होने से पहले ही महम से आनंद सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है.

इस दौरान आनंद सिंह दांगी ने कहा कि मुझे किसी से टिकट लेने की आवश्यकता नहीं है. नामांकन के दौरान आशा हुड्डा भी उनके साथ मौजूद रहीं. बता दें कि कांग्रेस हाइकमान ने अभी तक हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है, कांग्रेस में अभी इसके लिए बैठकें ही आयोजित की जा रहीं, लेकिन महम से कांग्रेस विधायक ने घोषणा से पहले ही नामांकन भर दिया. दांगी चार बार विधायक रहे चुके हैं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मेरी कोई जाति नहीं हैं, मेरी सिर्फ इंसानियत की जाति है.

भाजपा ने 78 उम्मीदवारों की घोषणा की



बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को हरियाणा में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने 78 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को करनाल से चुनाव मैदान में उतारा गया है. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए सभी 90 सीटों पर 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे.
ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP ने दिया दो मुस्लिमों को टिकट, इनेलो छोड़कर आए थे

हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम खट्टर ने करनाल से भरा नामांकन, योगी आदित्यनाथ रहे साथ मौजूद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज