• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा BJP की कार्रवाई, अनुशासनहीनता के आरोप में 4 नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

हरियाणा BJP की कार्रवाई, अनुशासनहीनता के आरोप में 4 नेता 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

हरियाणा BJP ने अनुशासनहीनता के आरोप में 4 नेताओं को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

हरियाणा BJP ने अनुशासनहीनता के आरोप में 4 नेताओं को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

Haryana BJP News: पार्टी विरोधी गतिविधियों और लापरवाही के आरोपों को चलते बीजेपी की प्रदेश इकाई ने 4 पार्टी नेताओं को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है. निष्कासित नेताओं में भिवानी जिले से तीन हैं, जबक‌ि एक गुरुग्राम से हैं.

  • Share this:

    रोहतक. हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (Haryana BJP) ने चार स्थानीय नेताओं पर कड़ी कार्रवाई की है. भाजपा की प्रदेश इकाई ने चार भाजपा नेताओं को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है. निष्कासित नेताओं में भिवानी जिले से तीन हैं, जबक‌ि एक गुरुग्राम से हैं. भिवानी से पवन घणघस, अशोक तिगड़ाना और सुनील चौहान हैं. वहीं, गुरुग्राम से कुलभूषण भारद्वाज को पार्टी से बा‌हर का रास्ता दिखा दिया गया है.

    Haryana BJP, 4 BJP Leader expelled, Haryana News update] हरियाणा भाजपा, 4 नेता पार्टी से निष्कासित, हरियाणा न्यूज अपडेट

    पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते हरियाणा बीजेपी ने 4 पार्टी नेताओं को निष्कासित कर दिया है.

    बता दें कि कुलभूषण भारद्वाज पिछले काफी दिनों से गुरुग्राम में सरकार की नीतियों के खिलाफ थे. उन्होंने कई नियुक्तियों को लेकर सवाल खड़े किए थे. उनके विरोध के सुर लगातार मुखर हो रहे थे, इसी के चलते उन्हें छह साल के लिए पार्टी से टर्मिनेट किया गया है. वहीं, भिवानी के तीनों नेताओं को अनुशासनहीनता, पार्टी के कामों में लापरवाही व अन्य कारणों के चलते निष्कासित किया गया है. भाजपा स्टेट ऑफिस रोहतक से प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया ने पत्र जारी कर चारों के निष्कासन की जानकारी दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज