कोरोना की चपेट में आए हरियाणा के कोविड-19 नोडल ऑफिसर, बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
Rohtak News in Hindi

कोरोना की चपेट में आए हरियाणा के कोविड-19 नोडल ऑफिसर, बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
दिल्ली में कोरोना संक्रमण से अब तक 1904 की मौत हो चुकी है. (सांकेतिक फोटो)

डॉक्टर ध्रुव चौधरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई है. वहीं उनकी बेटी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है. परिवार के तीनों सदस्यों को पीजीआई (PGI) में दाखिल किया गया है. तीनों का इलाज शुरू कर दिया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रोहतक. हरियाणा में कोरोना का कहर लगातार जारी है. अब स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के अधिकारी और कर्मचारी भी इस वायरस चपेट में आ रहे हैं. प्रदेश के कोविड-19 नोडल ऑफिसर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. रोहतक (Rohtak) के डॉक्टर ध्रुव चौधरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. वहीं उनकी बेटी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है. परिवार के तीनों सदस्यों को पीजीआई में दाखिल किया गया है. तीनों का इलाज शुरू कर दिया गया है.

बता दें कि हरियाणा में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. प्रदेश में बुधवार को रिकॉर्ड तोड़ 302 मामले सामने आए हैं. अकेले गुरुग्राम में आज 132 जबकि फरीदाबाद में 69 कोरोना के मामले सामने आए. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2954 तक पहुंच गई है. हरियाणा में कोरोना के एक्टिव मरीज 1842 है जबकि अभी तक 1089 ठीक हुए हैं. वहीं अबतक इस महामारी से 23 लोगों  मौत भी हो चुकी है.

वहीं प्रदेश में रिकवरी रेशों में भारी गिरावट आई है और 36.87 फ़ीसदी तक पहुंच चुकी है. बुधवार को सोनीपत और नरनौल में 28-28, अम्बाला और हिसार में 8-8, करनाल में 10, रोहतक में 7, नुहं में 6, कैथल, कुरुक्षेत्र, पानीपत और पंचकूला में 1-1 मामले आए हैं.



ये भी पढ़ें-



रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
First published: June 4, 2020, 10:42 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading