लाइव टीवी

दिल्ली चुनाव के नतीजों पर अनिल विज का बयान- मुफ्त में चीजें देना चुनावी भ्रष्टाचार
Rohtak News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 3:16 PM IST
दिल्ली चुनाव के नतीजों पर अनिल विज का बयान- मुफ्त में चीजें देना चुनावी भ्रष्टाचार
अनिल विज ने दिल्ली चुनावों के नतीजों पर फिर दोहराई अपनी बात

वहीं अनिल विज (Anil Vij) ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh hooda) पर जुबानी हमला किया है. विज ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा डिप्रेशन का शिकार हैं.

  • Share this:
रोहतक. प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने दिल्ली चुनाव के नतीजों को लेकर एक बार फिर अपनी बात दोहराई और कहा कि दिल्ली में मुद्दे हार गए और मुफ्तखोरी जीत गई. उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त मुफ्त सुविधाएं देना एक किस्म का चुनावी भ्रष्टाचार (Corruption) है. वहीं एक सवाल के जवाब में विज ने कहा कि उनका सीएम या अन्य किसी से कोई मतभेद नहीं है और सरकार सही तरीके से अपना काम कर रही है.

वहीं विज ने एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जुबानी हमला किया है. विज ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा डिप्रेशन का शिकार हैं और डिप्रेशन का शिकार व्यक्ति नेगेटिविटी का शिकार हो जाता है और उसे हर तरफ नेगिटिव ही नजर आता है. उनको अपना इलाज कराना चाहिए और हमें कहें तो हम यहां रोहतक में ही उनके डिप्रेशन का इलाज करा देंगे.

बलराज कुंडू के आरोपों पर एसआईटी का गठन

अनिल विज ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे. इससे पहले उन्होंने मीटिंग में एक बैंक मैनेजर को लोन देने में आनाकानी करने पर सस्पेंड करने का आदेश भी दिए. महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू द्वारा पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर पर घोटालों के आरोपों पर मीडिया के सामने विज ने कहा कि शिकायतों की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है जो एक महीने में अपनी रिपोर्ट देगी.

जल्द शुरू की जाएगी 112 योजना

विज ने डायल 112 को जल्द ही शुरू करने की योजना है. इस पर गंभीरता से काम किया जा रहा है और मई-जून तक यह शुरू हो जाएगा और पुलिस के लिए नई गाड़ियां भी परचेज की जा रही हैं. डायल 112 में ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि काल मिलते ही 15 मिनट में पुलिस की मदद  सम्बंधित व्यक्ति तक पहुंच जाए.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 3:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर