Home /News /haryana /

haryana home minister anil vij suspended ten officers of hsvp nodnc

गुस्से में गब्बरः मंत्री अनिल विज ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के 10 कर्मचारी सस्पेंड किए

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के 10 अधिकारियों और कर्मचारियों को भी सस्पेंड करने के आदेश जारी किए.

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के 10 अधिकारियों और कर्मचारियों को भी सस्पेंड करने के आदेश जारी किए.

Rohtak News: रोहतक में कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में शिरकत करने पहुंचे विज ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के 10 अधिकारियों और कर्मचारियों को भी सस्पेंड करने के आदेश जारी किए.

हाइलाइट्स

अनिल विज ने कहा जल्द ही पंजाब के हालात खराब होने वाले हैं.

रोहतक. अपने विवादित बयानों को लेकर मशहूर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार पर बड़ी टिप्पणी की है. विज ने कहा कि यह पार्टी झूठे वादे कर सत्ता हासिल करती है. जल्द ही पंजाब की हालत श्रीलंका जैसी होगी, जिसे पूरा देश देखेगा. वहीं, रोहतक में कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में शिरकत करने पहुंचे विज ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के 10 अधिकारियों और कर्मचारियों को भी सस्पेंड करने के आदेश जारी किए.

अधिकारियों की ली क्लास
लंबे अंतराल के बाद कष्ट निवारण समिति की बैठक में पहुंचे गृह मंत्री अनिल विज ने शिकायतों पर कार्रवाई न करने के कारण अधिकारियों को जमकर लताड़ा. रोहतक के कई सेक्टर्स में पाइप लाइन बिछाने के काम में तकरीबन 45 लाख रुपये की गड़बड़ी मिलने के बाद भी ठेकेदार और एचएसवीपी के कर्मचारियों पर कार्रवाई न होने से अनिल विज खासे नाराज नजर आए’ उन्होंने मौके पर ही जिम्मेदार अधिकारियों और कर्मचारियों को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए और डीसी को एक सप्ताह के अन्दर ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

झूठ बोलकर हासिल की सत्ता
एक अन्य मामले में तत्कालीन चौकी इंचार्ज द्वारा शिकायतकर्ता के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में गृहमंत्री ने उन्हें भी सस्पेंड करने के आदेश जारी किए. इसके अलावा अनिल विज ने मौके पर ही कई शिकायतों का निपटारा किया और संबंधित अधिकारियों को समय सीमा में उनका समाधान करने के निर्देश दिए. मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी पर टिप्पणी करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी में इतना ही दम है तो उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मिजोरम और गोवा में क्यों नहीं जीते? पंजाब के हालात दूसरे थे, ये झूठ बोल कर सत्ता हासिल करते हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही पंजाब के हालात खराब होने वाले हैं. पंजाब के हालात श्रीलंका जैसे बनेंगे और इसे पूरा देश देखेगा.

Tags: Anil Vij, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर