लाइव टीवी

हरियाणा: जानिए 'आप' का नया 3 'सी' फॉर्मूला, इस पर खरा उतरने वालों को ही मिलेगा टिकट​
Rohtak News in Hindi

News18 Haryana
Updated: September 24, 2019, 1:13 PM IST
हरियाणा: जानिए 'आप' का नया 3 'सी' फॉर्मूला, इस पर खरा उतरने वालों को ही मिलेगा टिकट​
हरियाणा की कई सीटों पर 'आप' को उम्मीदवार नहीं मिला!

आम आदमी पार्टी (AAP) नया फॉर्मूला लेकर आई है. पार्टी 3 'सी' को पार करने वाले प्रत्याशी को ही हरियाणा चुनाव में टिकट देगी.

  • Share this:
रोहतर. हरियाणा (Haryana) में आम आदमी पार्टी (AAP) नया फॉर्मूला लेकर आई है. पार्टी 3 'सी' को पार करने वाले प्रत्याशी को ही टिकट देगी. थ्री 'सी' के आधार पर यानी वो क्रिमिनल और करप्ट न हो, साथ ही उसका करैक्टर अच्छा हो उसे ही पार्टी उम्मीदवार बनाएगी. इतना ही नहीं चुनावी घोषणा पत्र (Election manifesto) के लिए आम आदमी से सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से सुझाव भी मांगे जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब तक 22 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है.

'आम जनता की आवाज उठाने वाला कर सकता है उम्मीदवारी के लिए आवेदन'

घोषित उम्मीदवारों में महिलाएं, पत्रकार, पूर्व सैनिक, एडवोकेट और किसानों को प्रमुखता दी गई है. बाकी बची सीटों पर अभी प्रक्रिया जारी है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर कोई भी आम आदमी जो जनता की आवाज उठाना चाहता है वो आम आदमी पार्टी की उम्मीदवारी के लिए आवेदन कर सकता है. नवीन जयहिंद ने कहा कि जहां दूसरी पार्टियां पैसे और धर्म-जाति के आधार पर टिकट बांट रही है, वहीं आम आदमी पार्टी इससे ऊपर उठकर थ्री 'सी' (क्रिमिनल, करप्ट और करैक्टर) के आधार पर उम्मीदवार का चयन कर रही है.



आप-AAP
नवीन जयहिंद ने कहा कि जनता का मेनिफेस्टो जनता से पूछकर बनेगा (फाइल फोटो)




'जनता का मेनिफेस्टो जनता से पूछकर बनेगा' 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने कहा कि पार्टी ने हरियाणा में अपने विधानसभा चुनाव में मेनिफेस्टो के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं. सोशल मीडिया के माध्यम से सुझाव सीधा पार्टी को दिया जा सकता है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता की समस्याओं के आधार पर ही आम आदमी पार्टी अपना मेनिफेस्टो तैयार करेगी.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से 'आप' पार्टी ने दिल्ली में बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य पर काम किया उसी तर्ज पर हरियाणा का विकास किया जाएगा.


ये भी पढ़ें:- हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने पैरोल बढ़ाने के लिए लगाई याचिका


रिकॉर्डिंग स्टूडियो पहुंचकर नेता बनवा रहे चुनावी गाने...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading