लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: BJP पर दीपेंद्र हुड्डा ने लगाए बूथ कैप्चरिंग के आरोप

News18 Haryana
Updated: May 13, 2019, 3:30 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: BJP पर दीपेंद्र हुड्डा ने लगाए बूथ कैप्चरिंग के आरोप
दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा रोहतक के उपायुक्त को शिकायत देने पहुंचे थे. हुड्डा ने आरोप लगाया कि शिकायक के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुआ. ऐसा देश में कहीं नहीं हुआ. उन्होंने ने कहा बीजेपी ये चुनाव जीतने के लिए तमाम हथकंडे अपना रही है.

  • Share this:
हरियाणा की रोहतक लोकसभा सीट से सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा के मंत्री मनीष ग्रोवर पर बूथ कैप्चरिंग के आरोप लगाए हैं. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर बूथ कैप्चरिंग करा रहे हैं. यहीं नहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की मनीष ग्रोवर बाहुबलियों के साथ बूथों पर जाकर मतदाताओं को धमकी दे रहे हैं.

दीपेंद्र हुड्डा रोहतक के उपायुक्त को शिकायत देने पहुंचे थे. हुड्डा ने आरोप लगाया कि शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हई. ऐसा देश में कहीं नहीं हुआ. उन्होंने ने कहा बीजेपी ये चुनाव जीतने के लिए तमाम हथकंडे अपना रही है.

बता दें कि इससे पहले दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा पर शनिवार रात को पैसे और शराब बांटने के आरोप लगाए थे.हुड्डा ने कहा था कि निर्वाचन आयोग को शिकायत दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की. कई जगह हमारे एजेंट्स को भी मतदान केंद्रों में नहीं जाने दिया. अधिकारी निष्पक्ष तरीके से मतदान कराएं,

वहीं फतेहाबाद में भी BJP और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नोंकझोंक देखने को मिलीय रतिया के बूथ 79 में BJP कार्यकर्ताओं में मौजूदा MC पर कांग्रेस को सपोर्ट करने के आऱोप लगाए. मौके पर SHO अवतार सिंह ने पहुंच कर मामला सुलझाया.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019 : कौन साबित होगा ‘सियासी सूरमा’…दांव पर विरासत

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा झूठा, बोले- वो करते हैं नकली वादे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2019, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर