अपना शहर चुनें

States

चुनाव आयोग ने मंत्री मनीष ग्रोवर को दी हिदायत, मतदान तक घर में रहने के आदेश

मनीष ग्रोवर
मनीष ग्रोवर

इस मामले में दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के मंत्री और विधायक हार के डर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और डराने का काम कर रहे हैं. लेकिन कांग्रेस शान्तिपूर्वक चुनाव में यकीन रखती है.

  • Share this:
रोहतक में मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ पोलिंग बूथ के अंदर नजर आए गैंगस्टर रमेश लोहार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में चुनाव आय़ोग ने कड़ा संज्ञान लेते हुए मंत्री मनीष ग्रोवर को मतदान प्रक्रिया पूरी न हो जाने तक घऱ में ही रहने की हिदायत दी है.

बता दें कि पुलिस ने गैंगस्टर रमेश लोहार के साथ-साथ विश्वकर्मा स्कूल के सामने से अस्थायी नम्बर की तीन गाडिय़ां भी पकड़ी हैं. इन वाहनों से लाठी, डंडे और अलग-अलग नम्बर की दो प्लेट, 32 बोर के 15 कारतूस बरामद किए गए. गाड़िय़ों के साथ रमेश लोहार के अलावा सुनील नाम के एक अन्य शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है.

वहीं इस मामले में दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के मंत्री और विधायक हार के डर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट और डराने का काम कर रहे हैं. लेकिन कांग्रेस शान्तिपूर्वक चुनाव में यकीन रखती है.



हदीपेंदर ने बताया कि उनकी शिकायत के बाद हरियाणा सरकार के मंत्री मनीष ग्रोवर की गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने मनीष ग्रोवर के मतदान सम्पन्न होने तक अपने दफ्तर तक सीमित कर दिया है.
उन्होंने बताया कि बूथों के अंदर हथियारों समेत जाकर लोगों को डराने के मामले में पुलिस ने मंत्री मनीष ग्रोवर के सहयोगी हिस्ट्रीशीटर रमेश लोहार को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. उनसे हथियार भी बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019 : कौन साबित होगा ‘सियासी सूरमा’…दांव पर विरासत

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा झूठा, बोले- वो करते हैं नकली वादे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज