लोकसभा चुनाव: BJP उम्मीदवार अरविंद शर्मा ने भगवान से की पीएम मोदी की तुलना

पीएम नरेंद्र मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी

अरविंद शर्मा ने कहा कि उस देवता (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) की उर्जा में कोई कमी नहीं आती. वे मां भगवती, दुर्गा, भगवान शिव, गणेश या हनुमान का कोई रूप हैं.

  • Share this:
रोहतक से भाजपा उम्मीदवा डॉ. अरविंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान से कर डाली. रोहतक में जनसभा को संबोधित करते हुए अऱविंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी इंसान नहीं, बल्कि कोई दैवीय शक्ति हैं. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी नवरात्रों में व्रत में सिर्फ पानी लेते हैं. इस बावजूद वो इतनी रैलियां करते हैं, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

अरविंद शर्मा ने कहा कि उस देवता (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) की उर्जा में कोई कमी नहीं आती. वे मां भगवती, दुर्गा, भगवान शिव, गणेश या हनुमान का कोई रूप हैं. कुछ दिनों पहले अऱविंद शर्मा ने झज्जर में भी पीएम मोदी को लेकर कहा था कि मोदी नाम से ही देश भक्ति की भावना 100 गुना बढ़ जाती है. मोदी ने आतंकवाद को ऐसी मार मारी है की आज विश्व भर के आतंकी समूहों की नजर भारत पर है और वे चाहते हैं की देश में दुबारा मोदी सरकार नहीं आनी चाहिए. अरविंद ने कहा था कि मोदी मंत्र जपने से राष्ट्रवाद की भावना पैदा होती है.

कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी के नाम की ऐसी आंधी चल रही है की इस बार भाजपा सभी रिकार्ड तोड़कर सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि वे अभी तक दो दर्जन के करीब गांवों का दौरा कर चुके हैं और उन्होंने देखा है कि मोदी का नाम सुनते ही लोग नाचने लग जाते हैं.



यह भी पढ़ें-करंट लगने से छात्र की मौत, 12वीं में दाखिला लेने के लिए नहीं थे पैसे, करने गया था मजदूरी
यह भी पढ़ें-करंट लगने से दो सगे भाईयों की मौत, बिजली की टूटी तारें कर रहे थे ठीक

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज