• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Haryana Politics: इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला का सीएम पर हमला, बोले-हमारे यहां नकारा लोगों को कहा जाता है 'खट्टर'

Haryana Politics: इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला का सीएम पर हमला, बोले-हमारे यहां नकारा लोगों को कहा जाता है 'खट्टर'

सम्मान दिवस रैली के निमंत्रण को लेकर इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला रोहतक पहुंचे.

सम्मान दिवस रैली के निमंत्रण को लेकर इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला रोहतक पहुंचे.

Haryana news: हरियाणा सरकार की नई भूमि अधिग्रहण नीति की आलोचना करते हुए चौटाला ने कहा कि इससे किसानों का शोषण होगा. प्रदेश में वित्तीय संकट बढ़ता जा रहा है. वहीं, उन्‍होंने एक बार फिर सीएम खट्टर पर निशाना साधा है.

  • Share this:

रोहतक. हरियाणा के जींद में 25 सितंबर को होने वाली सम्मान दिवस रैली के निमंत्रण को लेकर इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला (Omprakash Chautala) रोहतक पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया और प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर जमकर जुबानी तीर चलाए. इस दौरान चौटाला ने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर एक बार फिर से निशाना साधा और कहा कि हमारे यहां नकारा लोगों को खट्टर कहा जाता है.

हालांकि इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि पहले भी उन्होंने ऐसा बोला था और सीएम उनसे नाराज हो गए थे, लेकिन जिस तरह से वे बयान दे रहे हैं, उससे ऐसा ही लगता है. उन्होंने कहा कि एक बार सीएम ने यह भी कहा था कि भाजपा और जजपा का गठबंधन पति-पत्नी की तरह है.

और क्या बोले चौटाला
चौटाला ने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए यहां तक कह डाला कि प्रदेश में जिस वक्त ऐलनाबाद उपचुनाव होगा, उसके बाद से सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी. सभी पार्टियों के उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी और सरकार के विधायक अपने आप सरकार छोड़ कर आ जाएंगे. ऐसे हालात में सरकार अल्पमत में आएगी तो मध्यावधि चुनाव भी होंगे. चौटाला ने अपने कार्यकर्ताओं को 25 सितंबर की जींद में होने वाली जननायक देवीलाल की स्मृति में सम्मान दिवस रैली के लिए भी निमंत्रण दिया
किसानों का शोषण

किसानों के मुद्दों पर भी चौटाला ने खुलकर अपनी बात रखी और कहा कि सरकार हठधर्मिता छोड़कर किसानों की मांगों को मानें, क्योंकि लोकतंत्र में जनता सबसे बड़ी होती है. जनता ही मालिक होती है. हरियाणा सरकार की नई भूमि अधिग्रहण नीति की आलोचना करते हुए चौटाला ने कहा कि इससे किसानों का शोषण होगा. प्रदेश में वित्तीय संकट बढ़ता जा रहा है. हमारी सरकार जाने के वक्त प्रदेश के खजाने में दो हजार करोड़ रुपए थे, लेकिन अब अढाई लाख करोड रुपए प्रदेश पर कर्ज हो गया. यह सरकार की अव्यवस्थाओं का नतीजा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज