Assembly Banner 2021

हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री का दावा- होली की लपटों के बाद दिल्‍ली के आसपास नहीं दिखेंगे किसान

रामबिलास शर्मा ने कहा सत्य हमेशा सत्य ही रहता है.

रामबिलास शर्मा ने कहा सत्य हमेशा सत्य ही रहता है.

Kisan Aandolan: हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि जो हो रहा है, उसे देश की 132 करोड़ जनता देख रही है.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा (Ram Bilas Sharma) ने किसान आंदोलन पर तीखा कटाक्ष किया है. शर्मा ने कहा कि देश की राजनीति में जो उथल-पुथल हो रही है, उसे 132 करोड लोग देख रहे हैं. सत्य हमेशा सत्य ही रहेगा और दिल्ली के आसपास जो एक लाख लोग बैठे हैं, ये होली (Holi) के बाद दिखाई नहीं देंगे.

बता दें कि हरियाणा के पहले मुख्यमंत्री रहे स्वर्गीय भगवत दयाल शर्मा की पुस्तक का बुधवार को रोहतक के महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में विमोचन किया गया. आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने इसका विमोचन किया. हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहे. इस दौरान हरियाणा की राजनीति में पंडित भगवत दयाल शर्मा के योगदान को लेकर चर्चा की गई.

 किसान आंदोलन पर कटाक्ष 
इंद्रेश कुमार ने लोगों से अखंड भारत के निर्माण में सहयोग देने की अपील की और जात-पात व छुआछूत का विरोध करने की बात कही. कार्यक्रम के दौरान हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि 3 कृषि कानूनों का जो लोग विरोध कर रहे हैं उन्हें पूरा देश देख रहा है. दिल्ली के आसपास जो धरने पर बैठे हैं ये महज एक लाख लोग हैं. देश के 132 करोड़ लोग इनको देख रहे हैं, सत्य हमेशा सत्य ही रहता है.
दिल्ली के आसपास कुछ नहीं दिखाई देगा


शर्मा ने कहा कि मैं दावे के साथ कहता हूं कि होली की लपटों के बाद दिल्ली के आसपास कुछ दिखाई नहीं देगा. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी जिक्र किया और कहा कि हमने उन्हें 12 साल से गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर देखा और अब 7 साल से प्रधानमंत्री के तौर पर देख रहे हैं, वे ठीक करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज