Home /News /haryana /

रोहतक में बच्चों से भरी दो स्कूल बसों के बीच जोरदार भिड़ंत, आधा दर्जन स्टूडेंट्स घायल

रोहतक में बच्चों से भरी दो स्कूल बसों के बीच जोरदार भिड़ंत, आधा दर्जन स्टूडेंट्स घायल

अस्पताल में इलाज कराते घायल बच्चे.

अस्पताल में इलाज कराते घायल बच्चे.

School Bus Accident: कहा जा रहा है कि दोनों स्कूल बसें काफी तेज गति में थीं. ऐसे में अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गईं. फिलहाल सांपला थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हादसे में घायल हुए बच्चों ने बताया कि अचानक से दोनों बसें आपस में टकरा गईं,

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. हरियाणा (Haryana) के रोहतक जिले के कसरेंटी गांव (Kasranti Village) के पास स्कूल वैन और स्कूल बस में आमने सामने की टक्कर (Road Accident) हो गई. इस हादसे में बस चालक सहित लगभग आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है. वहीं, सांपला थाना पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के मोरखेडी गांव के विक्रमादित्य स्कूल और टाइम्स इंटरनेशनल स्कूल कसरेंटी की बसें आज सुबह बच्चों को लेकर अपने- अपने स्कूल की ओर जा रही थी. जैसे ही यह कसरेंटी गांव में पहुंची तो अचानक मोड़ पर दोनों बसें अनियंत्रित हो गईं और आपस में जा टकराईं. इसके चलते बस में बैठे बच्चे घायल हो गए. यही नहीं, बस के ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं. घटना की सूचना के बाद आनन-फानन में ग्रामीण व बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे और घायलों को रोहतक पीजीआई में ले जाया गया.

बच्चे को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं
अभी सभी घायलों का इलाज चल रहा है. हालांकि, गनीमत यह रही कि किसी भी बच्चे को ज्यादा गंभीर चोटे नहीं आई हैं. हादसे का कारण बस का अनियंत्रित होना ही बताया जा रहा है. फिलहाल इस मामले में सांपला थाना पुलिस जांच करने में जुटी हुई है. हादसे में घायल हुए बच्चों ने बताया कि अचानक से दोनों बसें आपस में टकरा गईं, जिस कारण उन्हें चोटें आई हैं. हालांकि, कोई भी बच्चा गंभीर रूप से घायल नहीं है. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर है. स्कूल के प्रिंसिपल ने मेडिकल में पहुंचकर बच्चों का हालचाल जाना.

इससे टेंपो चालक की मौत हो गई
वहीं, अभी कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि राजधानी दिल्ली के कालकाजी इलाके में तेज गति से जा रही एक कार और टेंपो के बीच जोरदार टक्कर (Strong Collision Between Car And Tempo) हो गई. इससे टेंपो चालक की मौत हो गयी, जबकि एक बच्चे समेत तीन अन्य लोग घायल हो गये. पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मृत टेंपो चालक की पहचान राधे श्याम (Radheshyam) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि राधे को सिर में गंभीर चोट लगी और उसके बाद उसे ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Tags: Accident, Haryana news, Rohtak News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर