अपना शहर चुनें

States

रोहतक में गृहमंत्री अमित शाह संग 21 हजार लोगों ने किया योग, सीएम खट्टर भी रहे मौजूद

रोहतक में योग करते अमित शाह
रोहतक में योग करते अमित शाह

सीएम मनोहर लाल खट्टर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री का स्वागत किया.

  • Share this:
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार सुबह रोहतक के पशु मेला ग्राउंड में योग शिविर में हिस्सा लेने पहुंचे. गृहमंत्री के साथ 21 हजार लोगों ने योग किया. इस दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री का स्वागत किया.

इस दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अमित शाह गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार किसी राज्य के कार्यक्रम में पहुंचे हैं मैं उनका अभिनंदन करता हूं. हरियाणा में योग को बढ़ावा देने के लिए योग परिषद का गठन किया गया. हरियाणा के गांवों में 1000 योगशालाओं को बनाया गया और वहां शिक्षक नियुक्ति किये जा रहे हैं. हरियाणा में 5 लाख लोगों ने आज योग कार्यक्रम में शिरकत की है.

प्रदेशभर में सभी जिला मुख्यालयों पर योग दिवस पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा इस योग दिवस के कार्यक्रम पर सभी विधायकों व सांसदों को अपने-अपने जिलों में मौजूद रहने की हिदायत दे रखी हैं.



यह भी पढ़ें:  घर में घुसकर 3 युवकों ने की छेड़खानी, छात्रा ने किया सुसाइड
इंटरनेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में सक्षम ने जीता कांस्य
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज