होम /न्यूज /हरियाणा /राम रहीम से मिलने रोजाना अस्पताल जा सकती है हनीप्रीत,15 जून तक का बनवाया अटेंडेंट कार्ड

राम रहीम से मिलने रोजाना अस्पताल जा सकती है हनीप्रीत,15 जून तक का बनवाया अटेंडेंट कार्ड

राम रहीम से हनीप्रीत रोजाना कर सकेगी मुलाकात

राम रहीम से हनीप्रीत रोजाना कर सकेगी मुलाकात

Honeypreet Meet Ram Rahim: रेप और कत्ल के जुर्म में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को गुरुग्रा ...अधिक पढ़ें

    गुरुग्राम: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद रविवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती करवाया गया था. राम रहीम के बीमार होने की सूचना मिलते ही उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत (Honey Preet) उससे मिलने अस्‍पताल पहुंची थी. हनीप्रीत सोमवार सुबह 8.30 बजे भी राम रहीम का हाल जानने पहुंची. राम रहीम को मेदांता के 9वीं मंजिल पर 4643 नंबर रूम में रखा गया है. हनीप्रीत ने राम रहीम के अटेंडेंट के रूप में अपना कार्ड बनवाया है.

    हनीप्रीत अब रोजाना राम रहीम से मिलने उसके कमरे में जा सकती है. 15 जून तक के लिए हनीप्रीत को राम रहीम की देखभाल के लिए अटेंडेंट का कार्ड दिया गया है. सूत्रों की मानें तो राम रहीम दवाई लेने और टेस्ट करवाने में भी आनाकानी कर रहा है.

    दरअसल, 3 जून को खबर सामने आई थी कि रोहतक जिले की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम सिंह की तबीयत बिगड़ गई है. इसके बाद उसे पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) में भर्ती कराया गया. राम रहीम को पेट मे दर्द की शिकायत थी. गुरुवार सुबह करीब 7 बजे राम रहीम को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से पीजीआई लाया गया, फिर उसे गुरुग्राम के मेंदाता हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया.

    12 मई को ले जाया गया था पीजीआई
    इससे पहले 12 मई को भी ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण राम रहीम को रोहतक पीजीआई लाया गया था, लेकिन उन्होंने कोविड जांच कराने से मना कर दिया था. पीजीआई में राम रहीम का सिटी स्कैन किया गया. पेट और दिल की जांच की गई थी.

    रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा राम रहीम
    25 अगस्त 2017 से राम रहीम जेल में है. पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को साध्वियों से रेप के मामले में दोषी करार दिया था. 16 साल पुराने इस मामले में कोर्ट ने गुरमीत राम रहीम के साथ ही तीन अन्य दोषियों कुलदीप सिंह, निर्मल सिंह और कृष्ण लाल को भी उम्रकैद की सजा सुनाई थी.

    Tags: Baba Ram Rahim, Gurmeet Ram Rahim Singh, Honeypreet Insan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें