Home /News /haryana /

लोहड़ी के मौके पर राम रहीम से मिलने सुनारिया जेल में पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट तक चली मुलाकात

लोहड़ी के मौके पर राम रहीम से मिलने सुनारिया जेल में पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट तक चली मुलाकात

हनीप्रीत ने गुरुमीत राम रहीम से मुलाकात की (File Photo)

हनीप्रीत ने गुरुमीत राम रहीम से मुलाकात की (File Photo)

लोहड़ी के मौके पर हनीप्रीत (honeypreet) गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) से मिलने के लिए सुनारिया जेल में पहुंची. दोनों की मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

    रोहतक. गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) सोमवार को रोहतक की सुनारिया जेल (Sunarian jail) में उनसे मुलाकात करने पहुंची. लोहड़ी के मौके पर हनीप्रीत दोपहर में फॉर्च्यूनर कार से राम रहीम से मुलाकात करने के लिए जेल पहुंची थी. यहां करीब 20 मिनट तक राम रहीम से मुलाकात की. अम्बाला जेल से जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत चौथी बार मुलाकात करने पहुंची थी.

    मिली जानकारी के मुताबिक, सुनारियां जेल के मुलाकाती कक्ष में हनीप्रीत और राम रहीम के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई. हनीप्रीत के साथ गुरमीत राम रहीम के केसों की पैरवी करने वाले 2 वकील भी थे. बता दें, पत्रकार रामचन्द्र छत्रपति की हत्या और साध्वियों के यौन शोषण मामले में गुरमीत राम रहीम उम्रकैद की सजा काट रहा है.

    परिवार के लोगों और हनीप्रीत की अलग-अलग होने वाली मुलाकातों को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. सिरसा डेरे के अंदर पावर को लेकर दो धड़े बनने की भी चर्चाएं हैं. परिवार के साथ हनीप्रीत का मुलाकात के लिए नहीं आना भी चर्चाओं को हवा दे रहा है.

    6 नवंबर को हनीप्रीत को मिली थी जमानत
    हनीप्रीत को पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर को कोर्ट से जमानत मिली थी. इसके बाद वह जेल से बाहर आ गई थी. इसके बाद डेरा में उसका जबरदस्‍त स्वागत किया गया था. इस दौरान उसने मीडिया से भी मिलने से मना कर दिया था. उसके डेरा पहुंचने के अगले ही दिन हनीप्रीत ने वकीलों और अपने खास राजदारों के साथ बैठक भी की थी.

    Tags: Gurmeet Ram Rahim, Haryana news, Honeypreet, Honeypreet Insan, Rohtak, Rohtak jail

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर