लाइव टीवी

लोहड़ी के मौके पर राम रहीम से मिलने सुनारिया जेल में पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट तक चली मुलाकात

News18 Haryana
Updated: January 13, 2020, 6:50 PM IST
लोहड़ी के मौके पर राम रहीम से मिलने सुनारिया जेल में पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट तक चली मुलाकात
हनीप्रीत ने गुरुमीत राम रहीम से मुलाकात की (File Photo)

लोहड़ी के मौके पर हनीप्रीत (honeypreet) गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) से मिलने के लिए सुनारिया जेल में पहुंची. दोनों की मुलाकात के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

  • Share this:
रोहतक. गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत (Honeypreet) सोमवार को रोहतक की सुनारिया जेल (Sunarian jail) में उनसे मुलाकात करने पहुंची. लोहड़ी के मौके पर हनीप्रीत दोपहर में फॉर्च्यूनर कार से राम रहीम से मुलाकात करने के लिए जेल पहुंची थी. यहां करीब 20 मिनट तक राम रहीम से मुलाकात की. अम्बाला जेल से जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत चौथी बार मुलाकात करने पहुंची थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, सुनारियां जेल के मुलाकाती कक्ष में हनीप्रीत और राम रहीम के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई. हनीप्रीत के साथ गुरमीत राम रहीम के केसों की पैरवी करने वाले 2 वकील भी थे. बता दें, पत्रकार रामचन्द्र छत्रपति की हत्या और साध्वियों के यौन शोषण मामले में गुरमीत राम रहीम उम्रकैद की सजा काट रहा है.

परिवार के लोगों और हनीप्रीत की अलग-अलग होने वाली मुलाकातों को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. सिरसा डेरे के अंदर पावर को लेकर दो धड़े बनने की भी चर्चाएं हैं. परिवार के साथ हनीप्रीत का मुलाकात के लिए नहीं आना भी चर्चाओं को हवा दे रहा है.

6 नवंबर को हनीप्रीत को मिली थी जमानत

हनीप्रीत को पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर को कोर्ट से जमानत मिली थी. इसके बाद वह जेल से बाहर आ गई थी. इसके बाद डेरा में उसका जबरदस्‍त स्वागत किया गया था. इस दौरान उसने मीडिया से भी मिलने से मना कर दिया था. उसके डेरा पहुंचने के अगले ही दिन हनीप्रीत ने वकीलों और अपने खास राजदारों के साथ बैठक भी की थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 6:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर