लाइव टीवी

हनीप्रीत ने तीसरी बार की राम रहीम से मुलाकात, इस बार 20 मिनट हुई दोनों की बात
Rohtak News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 1, 2020, 1:05 PM IST
हनीप्रीत ने तीसरी बार की राम रहीम से मुलाकात, इस बार 20 मिनट हुई दोनों की बात
हनीप्रीत के पास रहती थी डेरे की सभी चाभियां. (फाइल फोटो)

हनीप्रीत (Honeypreet) 9 दिसंबर को परिवार वालों के साथ राम रहीम (Ram Rahim) से मिली थी. इसके बाद वह 23 दिसंबर को जेल में गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने पहुंची. अब 30 दिसंबर को वकीलों के साथ वह सुनारिया जेल पहुंची.

  • Share this:
रोहतक. साध्वी यौन उत्पीड़न केस में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम से मिलने हनीप्रीत (Honeypreet) तीसरी बार सुनारिया जेल (Sunaria Jail) पहुंची. इस दौरान उसने राम रहीम (Ram Rahim) से 20 मिनट तक मुलाकात की. इससे पहले भी हनीप्रीत 9 और 23 दिसंबर को राम रहीम से मुलाकात कर चुकी है. हनीप्रीत सोमवार दोपहर राम रहीम से मिलने पहुंची. हनीप्रीत के साथ राम रहीम का चचेरा भाई चरण सिंह सिद्धू, उसके वकील हरीश छाबड़ा और राजेंद्र सिंह सारां भी थे.

बता दें कि जेल प्रशासन ने हनीप्रीत का नाम गुरमीत की पारिवारिक सूची में शामिल कर लिया है. सजायाफ्ता कैदी से मिलने के लिए सप्ताह में दो दिन तय होते हैं. उनसे मिलने वाले 10 लोगों का नाम जेल प्रशासन के पास होता है. हालांकि, 9 दिसंबर को वह परिवार वालों के साथ राम रहीम से मिली थी. उसके बाद वह 23 दिसंबर को जेल में गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने पहुंची. अब 30 दिसंबर को वकीलों के साथ वह सुनारिया जेल पहुंची.

6 नवंबर को हनीप्रीत को मिली थी जमानत
हनीप्रीत को पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर को कोर्ट से जमानत मिली थी. इसके बाद वह जेल से बाहर आ गई थी. इसके बाद डेरा में उसका जबरदस्‍त स्वागत किया गया था. इस दौरान उसने मीडिया से भी मिलने से मना कर दिया था. उसके डेरा पहुंचने के अगले ही दिन हनीप्रीत ने वकीलों और अपने खास राजदारों के साथ बैठक भी की थी.

राम रहीम से मिलकर बदली सी दिखी थी हनीप्रीत
इसके बाद हनीप्रीत राम रहीम से मिलने पहुंची थी. वहीं, 13 दिसंबर को पंचकूला हिंसा मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट पहुंची हनीप्रीत बदली-बदली सी दिखी थी. जेल से निकलने के बाद जहां वह काफी दुखी थी. वहीं, सुनवाई के दौरान वह काफी उत्साहित और आत्मविश्वास से भरी दिखी थी. वह काफी मुस्कुरा रही थी. हालांकि इस दौरान भी उसने किसी से बात नहीं की थी.

यह भी पढ़ें- वायुसेना में फ्लाइंग ऑफिसर बनी हरियाणा की बेटी, गांव पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागतहरियाणा सरकार की बड़ी कार्रवाई, सीएम फ्लाइंग टीम ने आरटीओ कार्यालय में की छापेमारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2019, 4:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर