लाइव टीवी

24 महीने बाद राम रहीम से मिलने जेल पहुंची हनीप्रीत, दोनों ने आधे घंटे तक की बातचीत

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: December 9, 2019, 4:42 PM IST
24 महीने बाद राम रहीम से मिलने जेल पहुंची हनीप्रीत, दोनों ने आधे घंटे तक की बातचीत
हनीप्रीत के पास रहती थी डेरे की सभी चाबियां (फाइल फोटो)

जमानत मिलने के बाद से हनीप्रीत (Honeypreet) राम रहीम (Ram Rahim) से मिलना चाहती थी. सोमवार को वो आई-20 कार से सुनारिया जेल पहुंची और राम रहीम से मुलाकात की.

  • Share this:
रोहतक. डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeer Ram Rahim) की मुंहबोली बेटी और उनकी सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत (Honeypreet) सोमवार को सुनारिया जेल पहुंची. अंबाला जेल से जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत ने पहली बार राम रहीम से मुलाकात की. दोनों के बीच जेल के तय समय अनुसार बातचीत हुई. दोनों ने लगभग आधे घंटे तक बातचीत की. जमानत मिलने के बाद से हनीप्रीत राम रहीम से मिलना चाहती थी. सोमवार को वे आई-20 कार से सुनारिया जेल पहुंची और राम रहीम से मुलाकात की.

बता दें कि दो साल बाद जेल की सलाखों से बाहर आई हनीप्रीत राम रहीम से मिलने की कोशिश कर रही थी और शायद इसीलिए हनीप्रीत ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) के सामने गुहार लगाई थी. हनीप्रीत के वकील अंबाला पहुंचे थे और गृहमंत्री से गुहार लगाई कि हनीप्रीत को सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम से मिलने की इजाजत दी जाए.

गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात कर की थी यह मांग
अनिल विज से मिलने गए हनीप्रीत के वकील ने कहा था कि एक बेटी को बाप से मिलने दिए जाने की इजाजत मांगने के लिए वह उनसे मिले हैं. हनीप्रीत के वकील ने बताया था कि हनीप्रीत जेल से बाहर आने के बाद से ही डेरा प्रमुख से मुलाक़ात की कोशिश में जुटी है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में स्टेडियम की नहीं बल्कि ट्रेनिंग सेंटरों और खेल के मैदान की है जरूरत- संदीप सिंह

यह भी पढ़ें- पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, फिर खुद भी जहर खाकर दे दी जान

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी को पीटा, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 3:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर