लाइव टीवी

राम रहीम से मिलने एक बार फिर सुनारिया जेल पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट की रही मुलाकात
Rohtak News in Hindi

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: December 23, 2019, 7:00 PM IST
राम रहीम से मिलने एक बार फिर सुनारिया जेल पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट की रही मुलाकात
हनीप्रीत एक बार फिर से डेरे का पूरा कंट्रोल अपने हाथ में लेना चाहती हैं. (File Photo)

हनीप्रीत (Honeypreet) के साथ डेरा की चेयरपर्सन शोभा इंसां और 2 वकील मौजूद थे. बता दें कि दो सप्ताह पहले भी हनीप्रीत राम रहीम (Ram Rahim) से मिलने आई थी. पिछले सोमवार को परिवार के लोग भी राम रहीम से मिले थे.

  • Share this:
रोहतक. राम रहीम की राजदार और मुंहबोली बेटी हनीप्रीत एक बार फिर सुनारिया जेल पहुंची. इस दौरान उसने हत्या और बलात्कार के आरोप में जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम से मुलाकात की. दोनों के बीच करीब 20 मिनट तक बातचीत हुई. हनीप्रीत के साथ ही डेरा की चेयरपर्सन शोभा इंसां और दो वकील भी मौजूद रहे. गौरतलब है कि इससे पहले भी हनीप्रीत राम रहीम से मिली थी.

6 नवंबर को मिली थी जमानत
हनीप्रीत को पंचकूला हिंसा मामले में 6 नवंबर को कोर्ट से जमानत मिली थी. जिसके बाद वह जेल से बाहर भी आ गई थी. इसके बाद डेरा में उसका भव्य स्वागत किया गया था, लेकिन हनीप्रीत खुश नजर नहीं आई थी और इस दौरान उसने मीडिया से भी मिलने से मना कर दिया था. उसके डेरा पहुंचने के अगले ही दिन हनीप्रीत ने वकीलों और अपने खास राजदारों के साथ बैठक भी की थी.

राम रहीम से मिलकर बदली सी दिखी थी हनीप्रीत

इसके बाद हनीप्रीत राम रहीम से मिलने पहुंची थी. वहीं 13 दिसंबर को पंचकूला हिंसा मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट पहुंची हनीप्रीत बदली-बदली सी दिखी थी. जेल से निकलने के बाद जहां वह काफी दुखी थी. वहीं सुनवाई के दौरान वह काफी उत्साहित और आत्मविश्वास से भरी दिखी थी. वह काफी मुस्कुरा रही थी, हालांकि इस दौरान भी उसने किसी से बात नहीं की थी.

क्या था मामला
राम रहीम पर लगे दुष्कर्म के आरोपों के बाद उसकी गिरफ्तारी के दौरान पंचकूला में हिंसा भड़क गई थी. इस दौरान हनीप्रीत पर हिंसा भड़काने और देशद्रोह के आरोप लगे थे और उसे जेल जाना पड़ा था. बाद में कोर्ट की ओर से देशद्रोह का आरोप हटने के बाद ही उसे जमानत मिली थी. गौरतलब है कि राम रहीम अभी भी सुनारिया जेल में ही बंद है.

ये भी पढ़ें- राम रहीम से मिलने के बाद बदली-बदली सी दिखी हनीप्रीत, मुस्कुराते हुए पहुंची कोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2019, 5:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर