रोहतक: सिलेंडर लीक होने से मकान में लगी भीषण आग, दूसरी मंजिल से कूदा किरायेदार

फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में करनी पड़ी मशक्कत.

फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में करनी पड़ी मशक्कत.

Fire in House: बाजार में अतिक्रमण होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंच पाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 7:50 AM IST
  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में सिलेंडर लीक (Cylinder Leak) होने से एक मकान में भीषण आग (Fire) लग गई. आग की चपेट में आने से मकान की दो मंजिल पूरी तरह से जलकर राख हो गई. हादसे के समय दूसरी मंजिल पर सो रहे किरायेदार ने ऊपर से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई. हालांकि तब तक वह झुलस चुका था. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग लगने का कारण गैस सिलेंडर लीक बताया जा रहा है.

आग लगने के बाद मकान में कई बार तेज धमाके भी हुए, जो गैस सिलेंडर फटने के बताए जा रहे हैं. बता दें कि गांधी कैंप निवासी सोमनाथ शर्मा अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ मकान की पहली मंजिल पर रहते हैं. उनका बेटा यशपाल ट्रांसपोर्ट का काम करता है, जो दूसरे मकान में रहता है. सोमनाथ शर्मा के मकान में दूसरी मंजिल पर किरायेदार राम अपने परिवार  के साथ रहता है.

मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे पहली मंजिल पर आग लग गई. कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. गैस सिलेंडर लीक होने के कारण आग और अधिक बढ़ गई और दूसरी मंजिल तक पहुंच गई आग की लपटे लगने पर दूसरी मंजिल में सोए राम की नींद खुली. जान बचाने के लिए उसने अपने कपड़े निकालकर फेंक दिए और दूसरी मंजिल से नीचे कूद गया. तब तक वह आग लगने के कारण झुलस चुका था.

वहीं आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. बाजार में अतिक्रमण होने के कारण फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंच पाई. रात करीब आठ बजे आग पर बामुश्किल काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक पहली और दूसरी मंजिल पर रखा पूरा सामान जलकर राख हो चुका था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज