Home /News /haryana /

हरियाणा: पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, बोला- ज्यादा बहस कर रही थी, मार डाला

हरियाणा: पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, बोला- ज्यादा बहस कर रही थी, मार डाला

पति ने की पत्नी की हत्या.

पति ने की पत्नी की हत्या.

Murder in Rohtak: पति पत्नी में बातचीत करते समय बहस होने लगी. इस दौरान पति को गुस्सा आ गया और उसने पत्नी पूनम की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस अब आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी, ताकि वारदात की गहराई में जा सके. वहीं, मृतका के बेटे ने अपने मामा को इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मेरे पापा ने मेरी मम्मी को मार दिया है. अब पुलिस सन्नी के बयान भी दर्ज करेगी, जो केस के अंदर काफी अहम रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के शास्त्री नगर में एक पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में बहुअकबरपुर निवासी मंजीत को रविवार को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. आज उसे अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसकी अपनी पत्नी के साथ बनती नहीं थी, जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी.

    पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी मंजीत ने खुलासा बताया कि उसकी पत्नी पूनम के साथ बनती नहीं थी. वह एक माह बाद घर आया. दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे. बातचीत करते समय बहस होने लगी. उसे गुस्सा आ गया और पूनम की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस अब आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी, ताकि वारदात की गहराई में जा सके.

    पुलिस को दी शिकायत में कि सोनीपत जिले के गांव गोपालपुर निवासी नरेंद्र ने बताया कि उसकी बहन पूनम की शादी बहुअकबरपुर निवासी मंजीत के साथ हुई थी. उसका 15 साल का बेटा भी है, जबकि बेटी की उम्र 13 साल है. पूनम को उसका पति अक्सर पीटा करता था. साथ ही उसकी सास व दो ननद भी तंग करती थी.

    मृतका के बेटे ने अपने मामा को फोन पर कहा- पापा ने मम्‍मी को मार दिया
    भाई नरेंद्र ने दिए बयानों में बताया कि 2005 में उसकी बहन की शादी हुई थी. शादी के बाद वह शास्त्री नगर में अपने बच्चों के साथ रह रही थी. एक जनवरी को उसके भांजे सन्नी का फोन आया. उसने बताया कि मेरे पापा ने मेरी मम्मी को मार दिया है. अब पुलिस सन्नी के बयान भी दर्ज करेगी, जो केस के अंदर काफी अहम रहेंगे.

    Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर