लाइव टीवी

रोहतक: पति ने मोबाइल चार्जर की तार से पत्नी का गला घोंटकर की हत्या
Rohtak News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 9, 2020, 3:12 PM IST
रोहतक: पति ने मोबाइल चार्जर की तार से पत्नी का गला घोंटकर की हत्या
रोहतक में पति ने की पत्नी की हत्या

आरोपी पति (Husband) वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. वहीं 12 साल के बेटे (Son) ने मां को जमीन पर पड़ा हुआ देखा तो वो जोर-जोर से चिल्लाने लगा.

  • Share this:
रोहतक. जिले की प्रीत विहार कॉलोनी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शराबी पति ने मोबाइल चार्जर (Mobile Charger) की तार से गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी पति वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. वहीं 12 साल के बेटे ने मां को जमीन पर पड़ा हुआ देखा तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा.  बच्चे की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी  मौके पर पहुंचे जिसके चलते इस मामले का लोगों को पता चल पाया.

पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची. वहीं सूचना मिलने पर गुरुग्राम के पटौदी से मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे. परिजनों की शिकायत पर शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपी पति व सास के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.  पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच में जुट गई.

परिजनों के बयानों पर मामला दर्ज



पुलिस को दी शिकायत में प्रमोद मुदगिल निवासी पाटौदी जिला गुरुग्राम ने बताया कि वह दो भाई और दो बहन है. बड़ी बहन रितू व छोटी बहन पूनम है. दोनों बहनों की शादी एक ही घर में दो भाइयों से हुई थी. पूनम (36) की शादी वर्ष 2002 में दीपक के साथ हुई थी. शादी के बाद दंपति को बेटा हुआ जो अब 12 वर्ष का है. बेटे का नाम नैतिक है. लेकिन दीपक व उसी मां इंद्रा देवी अक्सर पूनम के साथ मारपीट करते रहते थे. वे उससे रुपयों की मांग करते थे. इसके चलते दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.



आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर पति व सास के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. हत्या में उपयोग में लाया गया चार्जर का अभी पता नहीं लग पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की मानें तो आरोपी पति को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- चरखी दादरी: बेटे ने कुल्हाड़ी से किया मां पर हमला, मौके पर ही मौत

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र का 'He-Man Restraunt' सील, वैलेंटाइन डे पर हुआ था उद्घाटन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2020, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading