न्‍यू ईयर पर डिनर के बहाने पत्‍नी को बाहर ले गया पति, रात में उतार दिया मौत के घाट
Rohtak News in Hindi

न्‍यू ईयर पर डिनर के बहाने पत्‍नी को बाहर ले गया पति, रात में उतार दिया मौत के घाट
सांकेतिक​ चित्र

पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति की तलाश जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2019, 9:03 AM IST
  • Share this:
न्‍यू ईयर की रात जब लोग जश्‍न में डूब हुए थे उस वक्‍त एक शातिर अपनी पत्‍नी की मौत का प्‍लान तैयार कर रहा था. पति ने अपनी पत्‍नी को डिनर पर ले जाने के लिए तैयार कराया उसके बाद रात में उसे मौत के घाट उतार दिया. अगली सुबह जब लोग खेतों में काम करने के लिए निकले तो उन्‍हें अर्धनग्‍न हालत में महिला का शव पड़ा मिला. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति की तलाश जारी है.

ये पूरा मामला रोहतक का है. खरावड़ गांव की रहने वाली पिंकी की शादी झज्‍जर के सोनू के साथ हुई थी. सोनू बहादुरगढ़ में फायर बिग्रेड विभाग में नौकरी करता है. शादी के बाद से ही पिंकी और सोनू में बनती नहीं थी. आए दिन लड़ाई होने के कारण एक दिन पिंकी अपने घर वापस चली गई. सोनू अकसर उसे वापस आने के लिए कहता था लेकिन पिंकी हर बार सोनू को मना कर देती थी. पिंकी ने खराबड़ गांव में एक निजी अस्‍पताल में काम भी शुरू कर लिया था.

इसे भी पढ़ें :- पति के बर्थडे के दिन फेमस हरियाणवी सिंगर ने की सुसाइड की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल



बताया जाता है कि नए साल की रात सोनू ने पिंकी को फोन किया और डिनर पर चलने के लिए बोला. सोनू के बार-बार कहने पर पिंकी इसके लिए तैयार हो गई. सोनू रात करीब आठ बजे पिंकी के घर पहुंचा और दोनों साथ निकल गए. रात में दोनों के बीच एक बार फिर झगड़ा हुआ और सोनू ने पिंकी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. पिंकी का शव उसके खेत में बने एक कमरे में मिला. पिंकी की शरीर पर पेट, छाती और गर्दन पर वार किए गए हैं. शव को देखने से लगता है कि महिला के साथ जबरदस्‍ती भी की गई है. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.
इसे भी पढ़ें :-गुरुग्राम: न्यू ईयर सिलेब्रेशन में नशे में धुत युवक-युवतियों ने उड़ाई कानून की धज्जियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज