रोहतक: बुजुर्ग दंपति की हत्‍या कर शव झाड़ियों में फेंका, बेटे पर लगा मां-बाप के मर्डर का आरोप
Rohtak News in Hindi

रोहतक: बुजुर्ग दंपति की हत्‍या कर शव झाड़ियों में फेंका, बेटे पर लगा मां-बाप के मर्डर का आरोप
गोली मारकर हत्या(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Double Murder: आरोपी के पिता रिटायर्ड फौजी थे. पुलिस ने बुजुर्ग दंपति की हत्‍या के आरोपी उनके बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
दीपक भारद्वाज

रोहतक. जिले के नौनंद गांव में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग दंपति की हत्‍या कर उनके शव को झाड़ि‍यों में फेंक दिया गया. बेटे पर मां-बाप की हत्‍या करने का आरोप लगा है. इस घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी. प्राप्त सूचना के अनुसार, मृतक दंपति पाकसमा गांव के रहने वाले थे. रात को इनके शवों को ट्रॉली में डालकर नौनंद गांव में फेंक दिया गया था. आरोपी बेटे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हत्या की वारदात को अंजाम देने का आरोप मृतक दंपति के बेटे पवन उर्फ बोदा पर लगा है. आरोपित युवक ने पिता ब्रह्म सिंह व मां सुनीता के सिर पर रॉड से वार कर देर रात हत्या कर दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने इनके शवों को नौनंद गांव के श्‍मशान घाट के पास ले जाकर फेंक दिया. घटना की जानकारी रविवार सुबह को मिली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी नरेंद्र कादियान और एफएसएल यूनिट मौके पर जांच कर रही है.



नशे का आदी बताया जा रहा आरोपी
ग्रामीणों का कहना है कि पवन नशे का आदी है. पुलिस हत्या के कारण का पता लगा रही है. सूत्रों के अनुसार, पवन के पिता रिटायर्ड फौजी थे और उनके दादा भी फौज में थे. आरोपी पवन का एक दूसरा भाई नेवी में जॉब करता है और वह मुंबई में अपने परिवार के साथ रहता है. आरोपी पवन अपने दादा-दादी और माता-पिता के साथ गांव में ही रहता है और अविवाहित है. बताया जाता है कि देर रात किसी बात को लेकर पवन ने इस जघन्‍य अपराध को अंजाम दिया.

 

ये भी पढ़ें: 

 

हरियाणा के पानीपत में कोरोना का कहर, 4 मीडियाकर्मियों समेत 11 लोग पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading