लाइव टीवी

महम से निर्दलीय उम्मीदवार बलराज कुंडू ने कहा- मतदाता अच्छे-बुरे की परख कर वोट डालें

Dhirendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: October 18, 2019, 3:23 PM IST
महम से निर्दलीय उम्मीदवार बलराज कुंडू ने कहा- मतदाता अच्छे-बुरे की परख कर वोट डालें
निर्दलीय उम्मीदवार बलराज कुंडू ने कहा कि बुराई के खात्मे के लिए महम की जनता अपना जनादेश देगी.

निर्दलीय उम्मीदवार बलराज कुंडू ने कहा कि जनता अपना मन बना चुकी है. जनता शासक नहीं बल्कि सेवक चुनना चाहती है. ऐसा सेवक जो उनके दुख-सुख में साथ रहे.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले में महम (Meham) विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में अपनी पूरी ताकत झोंक दी. उन्होंने दावा किया कि इस बार महम की जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि दबंगों की जमानत जब्त कराकर महम से हेलीकॉप्टर उड़ेगा और सीधे चंडीगढ़ (Chandigarh) जाएगा. बलराज कुंडू अब डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंने हलके के कई गांवों का दौरा किया.

बलराज कुंडू ने चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं से अच्छे-बुरे की परख कर वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि ये अच्छाई और बुराई के बीच जंग है, जिसमें बुराई के खात्मे के लिए महम की जनता अपना जनादेश देगी.

बलराज कुंडू अब डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान कर रहे हैं.


इस दौरान बलराज कुंडू ने चुनाव आयोग (Election Commission) से कहा कि महम में कई गांव काफी संवेदनशील हैं और उनके विरोधी अपनी हार से बौखलाकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर सकते हैं. इसके लिए उन्होंने आयोग को सचेत रहने के लिए कहा ताकि शांतिपूर्ण ढंग से मतदान प्रक्रिया सम्पन्न हो सके. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि इस बार यहां की जनता अपना मन बना चुकी है. जनता शासक नहीं बल्कि सेवक चुनना चाहती है. ऐसा सेवक जो उनके दुख-सुख में साथ रहे.

ये भी पढ़ें - राजनाथ का राहुल पर हमला, पूछा-राफेल पर 'ऊँ' लिखने से कांग्रेस को समस्या क्यों?

ये भी पढ़ें - हरियाणा के दंगल में मनोज तिवारी का अंदाज, गाने गाकर मांगे वोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...