इनेलो को लगा एक और झटका, राष्ट्रीय प्रवक्ता सतीश नांदल BJP में हुए शामिल

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: June 29, 2019, 5:36 PM IST
इनेलो को लगा एक और झटका, राष्ट्रीय प्रवक्ता सतीश नांदल BJP में हुए शामिल
सुभाष बराला के साथ सतीश नांदल

चार दिन पहले ही इनेलो के नूंह से विधायक जाकिर हुसैन और जींद के जुलाना से विधायक परमिंदर सिंह ढुल भाजपा में शामिल हुए थे.

  • Share this:
इनेलो में मचे घमासान के बाद नेताओं का पार्टी छोड़कर जाने का सिलसिला जारी है. रोहतक में शनिवार को इनेलो को फिर झटका लगा. रोहतक के जिलाध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता सतीश नांदल ने इनेलो का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हो गए. नांदल इनेलो की टिकट पर गढ़ी सांपला, किलोई से चुनाव लड़ चुके हैं. पिछले दिनों फरलो पर आए ओमप्रकाश चौटाला विशेष रुप से नांदल से मिलने उनके घर पहुंचे थे. नांदल का पार्टी छोड़कर जाना इनेलो के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

हार के बाद शुरू हुआ मोहभंग का सिलसिला

बता दें कि सितंबर में पार्टी के तत्कालीन सांसद दुष्यंत चौटाला और उनके भाई दिग्विजय चौटाला को निष्कासित किए जाने के बाद उन्होंने अपनी नई जननायक जनता पार्टी बनाई. इसके बाद हुए नगर निगम मेयर चुनाव हो या फिर जींद उपचुनाव और लोकसभा चुनाव, सभी में इनेलो कमजोर साबित हुई और लोकसभा में उसका एक भी प्रत्याशी जमानत तक नहीं बचा पाया. ऐसे में उसके विधायकों का मोहभंग होना शुरू हो गया.

चार दिन पहले ही दो विधायकों ने छोड़ी थी पार्टी

चार दिन पहले ही इनेलो के नूंह से विधायक जाकिर हुसैन और जींद के जुलाना से विधायक परमिंदर सिंह ढुल भाजपा में शामिल हुए थे. दोनों को चंडीगढ़ पार्टी कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला व सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सदस्यता दिलाई थी.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे
Loading...

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...