अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर गृहमंत्री अमित शाह आज रोहतक में करेंगे योगा

गृहमंत्री अमित शाह सुबह 6 बजकर 38 मिनट पर योग स्थल पर पहुंचेंगे. कार्यक्रम 8 बजकर 5 मिनट तक चलेगा.

News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 6:36 AM IST
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर गृहमंत्री अमित शाह आज रोहतक में करेंगे योगा
गृहमंत्री अमित शाह
News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 6:36 AM IST
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शुक्रवार को रोहतक में योगा करेंगे. इसके लिए वे  गोहाना रोड स्थित पशु मेला ग्राउंड में आयोजित प्रदेश स्तरीय योग शिविर में हिस्सा लेंगे. वे सुबह 6 बजकर 38 मिनट पर योग स्थल पर पहुंचेंगे. कार्यक्रम 8 बजकर 5 मिनट तक चलेगा. अमित शाह योग स्थल पर 87 मिनट रुकेंगे, जिसमें से 45 मिनट वो योग करेंगे.

गुरुवार रात को ही गृहमंत्री अमित शाह रोहतक के नजदीक  बहादुरगढ़ पहुंच गए थे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रात को गृहमंत्री का स्वागत किया था. सीएम मनोहर लाल, मंत्री मनीष ग्रोवर ,अनिल विज और रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा गृहमंत्री अमित शाह के आने से 15 मिनट पहले ही 21 हजार लोगों के साथ आयोजन स्थल पर पहुंच जाएंगे.

अमित शाह के आने से पहले गुरुवार शाम को सीएम मनोहर लाल खट्टर रोहतक पहुंचे और योग स्थल पर जा कर व्यवस्था का जायजा लिया. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हैं. वहीं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा के स्वास्थ्य एवं आयुष विभाग के मंत्री अनिल विज, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर व स्थानीय सांसद डॉ. अरविंद शर्मा भी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

ये भी पढ़ें- 

शादी के लिए देखने गया था लड़की, 20 हजार चुराकर भाग निकला

फतेहाबाद: पहलवान अशोक की सरेआम गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 6:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...