लाइव टीवी

कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी के कई आरोपी मांग रहे पैसा : अशोक बल्हारा

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: January 28, 2020, 2:33 PM IST
कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी के कई आरोपी मांग रहे पैसा : अशोक बल्हारा
अशोक बल्हारा ने लगाए गंभीर आऱोप

बल्हारा ने कहा कि कोर्ट (Court) में पेशी के दौरान ये हमें भद्दी गालियां देते हैं. कई बार मेरे और यशपाल मलिक (Yashpal Malik) पर ये लोग हमला कर चुके हैं. मेरे ऊपर हमला करवाने का आरोप (Allegations) निराधार है.

  • Share this:
रोहतक. पंचकुला में जाट आरक्षण आंदोलन (Jat reservation movement) के आरोपियों के आपसी झगड़े के मामला में यशपाल मलिक (Yashpal Malik) के करीबी अशोक बल्हारा पर हमला करवाने के आरोप लगे हैं. न्यूज़ 18 से बातचीत में अशोक बल्हारा ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दी है. आरोप लगाने वालों पर ही बल्हारा ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

बल्हारा का कहना है कि कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी के कई आरोपी उनसे पैसा मांग रहे हैं. बल्हारा ने कहा कि इन्हें समाज का पैसा कैसे दे दिया जा सकता है. हम पर चंदा चोरी का आरोप लगाते हैं, जबकि सारे पैसे का रिकॉर्ड मौजूद है.

चंदे के पैसों से की शहीदों के परिवारों की सहायता

उन्होंने कहा कि चंदे के पैसे से 57 लाख रूपए शहीद परिवारों को सहायता दी गई. 31 लाख रूपए से घायलों और जेल में बंद युवाओं की मदद की. बल्हारा ने कहा कि कोर्ट में पेशी के दौरान ये हमें भद्दी गालियां देते हैं. कई बार मेरे और यशपाल मलिक पर ये लोग हमला कर चुके हैं. मेरे ऊपर हमला करवाने का आरोप निराधार है.

पंचकूला CBI कोर्ट के बाहर भिड़े जाट आंदोलन में हिंसा के आरोपी, एक का सिर फोड़ा

यह भी पढ़ें- पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या, शव को नाले में फेंककर फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 2:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर