युवा जाट नेता सोमबीर की गुंडागर्दी, टोल कर्मियों पर तानी पिस्तौल

आरोपी सोमबीर जसिया ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान जसिया धरने पर प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की गर्दन काटने की बात भी कही थी, जिसके बाद सोमबीर जसिया पर देशद्रोह का मुकद्दमा दर्ज किया गया था.

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: June 14, 2018, 11:05 AM IST
युवा जाट नेता सोमबीर की गुंडागर्दी, टोल कर्मियों पर तानी पिस्तौल
टोल कर्मियों से झगड़ा करता जाट नेता सोमबीर
Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: June 14, 2018, 11:05 AM IST
मकडौली टोल प्लाजा पर फास्ट टैग लाइन से गाड़ी निकालने को लेकर युवा जाट नेता सोमबीर जसिया और टोल के सुरक्षा कर्मियों के बीच झगड़ा हो गया. टोल प्रबंधन का आरोप है कि सोमबीर ने कर्मचारियों को जान से मारने और साथ ही टोल को आग लगाने की धमकी दी है.

सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. टोल मैनेजर ने इस संबंध में सदर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. टोल मैनेजर का कहना है कि पहले भी टोल पर कई बार सोमबीर जसिया ने झगड़ा किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोपी सोमबीर जसिया ने जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान जसिया धरने पर प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी की गर्दन काटने की बात भी कही थी, जिसके बाद सोमबीर जसिया पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया था.

दरअसल सोमवार की रात करीब सवा नौ बजे सोमबीर जसिया गाड़ी लेकर गोहाना की तरफ से मकडौली टोल पर पहुंचा था. सोमबीर ने फास्ट टैग लाइन से गाड़ी निकालने का प्रयास किया तो टोल सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोक दिया, जिसको लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. आरोप है कि सोमबीर ने सुरक्षा कर्मियों को धमकी दी और अपना रिवाल्वर निकालकर  टोल कर्मियों पर तान दिया.

वहीं, टोल मैनेजर ने बताया कि आरोपी धमकी देकर गया है और सोमबीर जसिया इससे पहले भी कई बार सुरक्षा कर्मियों के साथ झगड़ा कर चुका है. वहीं इस बारे में पुलिस का कहना है की मामले की जांच पड़ताल चल रही है. मैनेजर ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत की है और  सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर