Home /News /haryana /

jjp leader digvijay chautala dada op chautala was better cm now bureaucracy unbridled nodelsp

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला को क्यों याद आया अपने दादा का राज? बोले- अब अफसरशाही बेलगाम...

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला को अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला का राज याद करते हुए अबकी सरकार से तुलनात्मक तारीफ की है.

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला को अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला का राज याद करते हुए अबकी सरकार से तुलनात्मक तारीफ की है.

Haryana Politics: जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने परोक्ष रूप से सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनके दादा ओम प्रकाश चौटाला जैसा प्रशासक कोई नहीं है. उनके राज के बाद से प्रदेश में अफसरशाही हावी है. बतौर सीएम वे एक बेहतरीन प्रशासक थे, लेकिन अब प्रदेश में अफसरशाही बेलगाम हो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

बुजुर्गों की पेंशन न कटे, आय सीमा दो लाख से बढ़ाकर हो 10 लाख
चौटाला बोले- भूपेंद्र हुड्डा भी कांग्रेस छोड़ेंगे, मझधार में फंसेगी पार्टी

रोहतक. जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला को अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला का राज याद आया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जैसा कोई प्रशासक नहीं है. उनके राज के बाद से प्रदेश में अफसरशाही हावी है. बतौर सीएम वे एक बेहतरीन प्रशासक थे, लेकिन अब प्रदेश में अफसरशाही बेलगाम हो चुकी है.

चौटाला राज की प्रशंसा करते हुए दिग्विजय ने यहां तक कहा कि जब उन्होंने गद्दी छोड़ी तो प्रदेश के खजाने में 5000 करोड़ रुपए सरप्लस थे, लेकिन यह बड़े शर्म की बात है कि अब प्रदेश पर कर्ज का बोझ बढ़ रहा है. हालांकि दिग्विजय ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले दो साल में वर्तमान सरकार प्रदेश पर कर्ज का बोझ कम कर लेगी.

बुजुर्गों की पेंशन न कटे, आय सीमा दो लाख से बढ़ाकर हो 10 लाख
प्रदेश में लगातार बुढ़ापा पेंशन पर चल रहे विवाद को लेकर दिग्विजय ने साफ कहा कि वर्तमान सरकार ने किसी बुजुर्ग की पेंशन नहीं काटी है, बल्कि जो नीति बनी हुई है उसी के तहत किसी बुजुर्ग की पेंशन कटी होगी या नहीं बन पाई होगी. उन्होंने कहा कि वह मांग करते हैं कि जो दो लाख की आय सीमा है, उसे बढ़ाकर 10 लाख रुपये करना चाहिए ताकि किसी भी बुजुर्ग की पेंशन न कटे.

चौटाला बोले- भूपेंद्र हुड्डा भी कांग्रेस छोड़ेंगे, मझधार में फंसेगी पार्टी
कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस के लिए बेहद बुरा है. नए अध्यक्ष बने तो यह कहा जा रहा था कि जल्द ही पार्टी का संगठन बन जाएगा, लेकिन वे दावे के साथ कह सकते हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी कांग्रेस छोड़कर जाएंगे और हालात ऐसे बन जाएंगे कि कांग्रेस पार्टी मझधार में फंस जाएगी.

Tags: Haryana CM, Haryana news, Rohtak News

अगली ख़बर