अपना वजूद बचाने के लिए झूठ का सहारा ले रहे दुष्यंत चौटाला : कलीराम पटवारी
Rohtak News in Hindi

अपना वजूद बचाने के लिए झूठ का सहारा ले रहे दुष्यंत चौटाला : कलीराम पटवारी
सरपंच के साथ दुष्यंत

कलीराम पटवारी ने कहा कि दुष्यंत चौटाला झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं. जिस आदमी का नाम जेल में मुलाकातियो की लिस्ट में ही नहीं है तो वे उनसे कैसे मिल सकता है.

  • Share this:
इनेलो के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष कलीराम पटवारी ने सांसद दुष्यंत चौटाला पर झूठ बोलकर प्रोपेगंडा फैलाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला से जेल में मिलकर रैली के लिए आशीर्वाद लेने का दुष्यंत चौटाला जो दुष्प्रचार कर रहे हैं, वह सिर्फ वजूद बचाने की कोशिश है.

कलीराम पटवारी ने कहा कि दुष्यंत चौटाला झूठ बोलकर जनता को गुमराह कर रहे हैं. जिस आदमी का नाम जेल में मुलाकातियो की लिस्ट में ही नहीं है तो वे उनसे कैसे मिल सकता है. बता दें कि रोहतक पहुंचे कलीराम पटवारी ने पार्टी कार्यालय में किसान प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की मीटिंग ली और उनसे किसानों की समस्याओं को लेकर मंथन किया.

आरक्षण को लेकर फिर इकट्ठा हुए जाट, बोले- सरकार ने नहीं मानी मांगें तो होगा आंदोलन



इस दौरान उन्होंने सांसद दुष्यंत चौटाला और विधायक नैना चौटाला पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बेशक उन्होंने नई पार्टी बना ली, लेकिन आज भी उनका वजूद इनैलो से है और वे इसी पार्टी के सांसद और विधायक हैं. अगर दम है तो अपने पद से इस्तीफा दें, उन्हें अपनी लोकप्रियता का पता लग जाएगा.
हरियाणा में अपनी ही सरकार को क्यों घेर रहे हैं बीजेपी विधायक, कौन है इसके पीछे?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज