महम विधायक बलराज कुंडू हिरासत में लिए गए, समर्थकों के साथ किसान बचाओ रैली में होने जा रहे थे शामिल
Rohtak News in Hindi

महम विधायक बलराज कुंडू हिरासत में लिए गए, समर्थकों के साथ किसान बचाओ रैली में होने जा रहे थे शामिल
महम विधायक बलराज कुंडू

हिरासत में लिए जाने के बाद बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने कहा कि वह किसानों (Farmers) की आवाज उठाते रहेंगे.

  • Share this:
रोहतक. कुरुक्षेत्र के पीपली में आयोजित किसान बचाओ रैली (Kisan Bachao Rally) को लेकर वीरवार को प्रदेश भर में किसान नेताओं को गिरफ्तार किया गया. कोरोना संक्रमण के चलते सरकार ने इस रैली के लिए अनुमति नहीं दी थी. महम विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) को भी समर्थकों सहित हिरासत में लिया गया. दरअसल कुरुक्षेत्र के पीपली में किसान बचाओ रैली का आयोजन किया गया था, जिसको लेकर प्रदेशभर के किसान नेता काफी समय से जनसंपर्क अभियान चलाए हुए थे.

कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने इसकी अनुमति नहीं दी. लेकिन किसान नेता रैली की जिद पर अड़े थे. सरकार ने पहले तो किसानों को मनाने का प्रयास किया लेकिन जब बात नहीं बनी तो आज सुबह से ही प्रदेश भर में किसान नेताओं को हिरासत में लेना शुरू किया गया.

कुंडू बोले किसानों की आवाज उठाते रहेंगे



महम के विधायक बलराज कुंडू ने भी किसान बचाओ रैली को अपना समर्थन दिया था. वे भी आज अपने समर्थकों के साथ पीपली जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. इस दौरान पुलिस और कुंडू समर्थकों में काफी देर तक हंगामा भी हुआ. हिरासत में लिए जाने के बाद कुंडू ने कहा कि वह किसानों की आवाज उठाते रहेंगे, सरकार इस तरह से दमनकारी नीति अपना कर किसानों को दबा नहीं सकती.
रैली में जाने की जिद पर अड़े कुंडू

बुधवार को प्रेसवार्ता करके महम विधायक कुंडू ने पीपली रैली को समर्थन दिया था. इसी बात को लेकर हाईवोल्टेज राजनीतिक हंगामा हुआ. प्रशासन ने विधायक और उनके समर्थकों को रोकने के लिए सुबह ही रणनीति बना ली थी. सुबह करीब छह बजे विधायक के सेक्टर-14 स्थित आवास पर प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस बल भी पहुंच गया. विधायक को कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए पुलिस ने रैली में न जाने के लिए कहा गया. हालांकि विधायक ने रैली में समर्थकों के साथ जाने की जिद पर अड़ गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज