होम /न्यूज /हरियाणा /लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे मोनू डागर का साथी गिरफ्तार, ट्रक यूनियन में की थी फायरिंग

लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे मोनू डागर का साथी गिरफ्तार, ट्रक यूनियन में की थी फायरिंग

जिले में आईएमटी स्थित ट्रक यूनियन में फायरिंग मामले में रोहतक पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

जिले में आईएमटी स्थित ट्रक यूनियन में फायरिंग मामले में रोहतक पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

Haryana News: फिलहाल तीन अन्य आरोपी फरार हैं, उनको पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार ...अधिक पढ़ें

रोहतक.  हरियाणा के रोहतक जिले में आईएमटी स्थित ट्रक यूनियन में फायरिंग मामले में रोहतक पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने अंकित नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने बताया है कि मोनू डागर के कहने पर उसने और उसके साथियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. मोनू डागर फिलहाल सिद्धु मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब के फरीदकोट जेल में बंद है, जो कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर है.

रोहतक पुलिस ने फायरिंग मामले का खुलासा करते हुए बताया कि खरावड़ गांव के अंकित को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है और उसके जो बाकी तीन साथी हैं, वह फिलहाल फरार हैं, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस रिमांड में अंकित ने बताया कि ट्रक यूनियन में सांझेदारी के लिए उन्होंने यह दबाव बनाया था, लेकिन मना करने के बाद यह फायरिंग की गई है. इस फायरिंग मामले में तीन अन्य आरोपी और भी हैं, जो कि फिलहाल फरार चल रहे हैं. इस पूरे मामले की जांच का जिम्मा रोहतक सीआईए को दिया गया है.

एएसआई विनोद दलाल ने बताया कि एक आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिसने माना है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग से ताल्लुक रखने वाले मोनू डागर के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वे ट्रक यूनियन में सांझेदारी चाहते थे और दबदबा बनाने के लिए यह फायरिंग की गई है, जिसमें 2 लोग घायल हो गए थे, फिलहाल पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है और मोनू डागर को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा, ताकि इस पूरे मामले का खुलासा हो सके. फिलहाल तीन अन्य आरोपी फरार हैं, उनको पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Haryana police, Lawrence Bishnoi, Rohtak News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें