Home /News /haryana /

रोहतक: नो पार्किंग से हटाई गाड़ी तो वकीलों ने छीनी ठेकेदार की रिकवरी वैन, पुलिस के पास पहुंचा मामला

रोहतक: नो पार्किंग से हटाई गाड़ी तो वकीलों ने छीनी ठेकेदार की रिकवरी वैन, पुलिस के पास पहुंचा मामला

वकीलों और ठेकेदार के करिंदों में तनातनी

वकीलों और ठेकेदार के करिंदों में तनातनी

Rohtak News: दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और हंगामा बढ़ा तो ठेकेदार के कारिंदे और रोहतक बार एसोसिएशन के वकील भी मौके पर पहुंच गए. तकरीबन आधे घंटे तक मेडिकल मोड पर जाम की स्थिति बनी रही पुलिस को मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव करना पड़ा.

    रोहतक. शहर में इन दिनों नो-पार्किंग जोन (No Parking Zone) से गाड़ियां उठाने को लेकर हर रोज हंगामा हो रहा है. ठेकेदार के कारिंदों और वकीलों (Advocate) के बीच तो पिछले दो दिन से लगातार झगड़ा चल रहा है और अब तो मामला पुलिस (Police) से भी नहीं सुलझ पा रहा है. हालांकि रोहतक पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिए हैं और जांच की बात की जा रही है. आखिर यह मामला इतना क्यों बिगड़ा, वकील क्यों रिकवरी वैन को बंद कराने की मांग कर कर रहे हैं.

    दरअसल 17 जनवरी को बजरंग भवन फाटक के पास रिकवरी वैन ने सड़क पर सफेद पट्टी से बाहर खड़ी एक गाड़ी को उठाने की कोशिश की. गाड़ी के मालिक ने ऐसा करने से मना किया और बताया कि वह रोहतक बार एसोसिएशन का वकील है. रिकवरी वैन के कारिंदों ने कहा कि जुर्माना भरना होगा, वरना गाड़ी नहीं छोड़ेंगे.

    गाड़ी के मालिक ने रोहतक बार एसोसिएशन के प्रधान लोकेंद्र फोगाट को फोन किया तो वे कुछ वकीलों के साथ वहां पर पहुंच गए. दोनों पक्षों में कहासुनी हुई और प्रधान लोकेंद्र फोगाट रिकवरी वैन को लेकर बार एसोसिएशन में पहुंच गए. इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.

    18 जनवरी की सुबह तकरीबन 11 बजे रिकवरी वैन मेडिकल मोड से एक गाड़ी को उठा रही थी तो लोकेंद्र फोगाट वहां पर पहुंच गए और गाड़ी उठाने से मना किया. दोनों पक्षों में फिर कहासुनी हुई और हंगामा बढ़ा तो ठेकेदार के कारिंदे और रोहतक बार एसोसिएशन के वकील भी मौके पर पहुंच गए. तकरीबन आधे घंटे तक मेडिकल मोड पर जाम की स्थिति बनी रही पुलिस को मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव करना पड़ा.

    लोकेंद्र फोगाट ने आरोप लगाया कि जब वे मेडिकल की तरफ जा रहे थे तो रिकवरी वैन में ठेकेदार के कारिंदे ने उसकी तरफ अश्लील इशारे किए और गाली-गलौज की. ठेकेदार के कारिंदे दादागिरी करते हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं, ठेकेदार और रिकवरी वैन पर काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि रोहतक बार एसोसिएशन के प्रधान और वकील उनके साथ बदतमीजी करते हैं और शहर में कहीं भी नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी कर देते हैं. जब भी गाड़ी को उठाया जाता है तो गाली गलौज करने पर उतारू हो जाते हैं.

    फिलहाल दोनों पक्षों में तनातनी बनी हुई है और पुलिस इस पूरे मामले को सुलझाने में खुद को असहज महसूस कर रही है. दोनों रिकवरी वैन थाने में खड़ी हैं. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज से पता लगेगा कि गलती किसकी है.अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले को कैसे सुलझाती है, क्योंकि दोनों पक्ष एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

    Tags: Advocate, Haryana news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर