लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: दीपेन्द्र हुड्डा का BJP को चैलेंज, रोहतक से लडूंगा, कितनी ही ताकत लगा लो
Rohtak News in Hindi

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: March 6, 2019, 11:56 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: दीपेन्द्र हुड्डा का BJP को चैलेंज, रोहतक से लडूंगा, कितनी ही ताकत लगा लो
सांसद दीपेंद हुड्डा (फोटो- फेसबुक)

दीपेंद्र हुड्डा ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम के पास गृह विभाग था, लेकिन तीन दिन तक न तो सरकार दिखाई दी और न ही पुलिस.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की आहट के साथ ही प्रदेश की राजनीति भी गरमा गई है. हरियाणा में कांग्रेस के एकमात्र सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं और चैलेंज किया है कि वे अपनी कितनी ही ताकत लगा लें, रोहतक में उनकी राजनीति सफल नहीं होगी.

2016 के दंगों को लेकर भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे पर आरोप लगा रही हैं, जिससे आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगामी चुनावों में यह प्रदेश का सबसे हॉट मुद्दा होगा. दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि दंगों की असल जिम्मेदार भाजपा है और प्रकाश कमेटी की रिपोर्ट में ये साबित भी हो गया है.

दीपेंद्र हुड्डा ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम के पास गृह विभाग था, लेकिन तीन दिन तक न तो सरकार दिखाई दी और न ही पुलिस. भाजपा ने प्रदेश के भाईचारे को तोड़ा है, जिसकी सजा उसे जरूर मिलेगी. खुद जिम्मेदारी लेने की बजाए हमारे उपर झूठे आरोप लगाकर बहुत नाइंसाफी की गई है. इस बार जनता वोट की चोट से इनको सबक सिखाएगी.

दीपेन्द्र हुड्डा ने ये आरोप भी लगाया कि प्रदेश के कई बड़े प्रोजेक्ट या तो बंद कर दिए या फिर अन्य प्रदेशों में चले गए. उन्होंने कहा कि महम में प्रस्तावित अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा नोएडा में भेज दिया. मदीना में बनने वाली आईएमटी का कोई अता पता नहीं. भाजपा ने अपने कार्यकाल में सिर्फ भाईचारा तोडने के अलावा कोई काम नहीं किया.



ये भी पढ़ें:-

PHOTOS: फरीदाबाद में मृत बाज के शरीर में बंधा मिला ट्रांसमीटर, जांच में जुटी पुलिस

PHOTOS: गुरुग्राम पुलिस ने चलाया 'ऑपरेशन रोमियो', 125 मनचलों को हिरासत में लिया

कांग्रेस की सरकार होती तो 156 राफेल खरीदते, पेड़ों पर बम फेंक कर नहीं आते: तंवर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2019, 11:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर