लोकसभा चुनाव 2019: दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा- झूठ और लूट की राजनीति कर रही है BJP

फाइल फोटो
फाइल फोटो

दीपेन्द्र हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी झूठ और लूट की राजनीति कर रही है.

  • Share this:
हरियाणा के रोहतक लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे दीपेन्द्र हुड्डा ने संसदीय क्षेत्र में प्रचार शुरू कर दिया है. दीपेन्द्र हुड्डा ने रविवार को रोहतक लोकसभा क्षेत्र के कोसली हल्के में आधा दर्जन गांवों में का दौरा किया. इस दौरान दीपेन्द्र हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी झूठ और लूट की राजनीति कर रही है. उन्होंने कांग्रेस के द्वारा कराए गए विकास कार्यों की तुलना बीजेपी के कार्यकाल से की.

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी रोहतक लोकसभा सीट पर किसी ऐसे नेता की ड्यूटी नहीं लगाईं जो जनता के बीच जाकर उनकी समस्या का समाधान कराता हो. यही कारण है कि बीजेपी ने रोहतक सीट के लिए अभी तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. मनीष ग्रोवर के दीपेन्द्र हुड्डा को दो लाख वोटों से हारने के दावे पर कहा कि ये सिर्फ चुनावी जुमला है.

रेवाड़ी के गुरावड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे दीपेन्द्र हुडा के कार्यक्रम से पहले कांग्रेस के पूर्व विधायक राव याधुवेंद्र के लापता के पोस्टर लगाए गए. ये पोस्टर किसने लगाए और पोस्टर लगाने के पीछे क्या मकसद था इसके बारे में पता नहीं चल पाया है. जब इस बारे में दीपेन्द्र हुड्डा से पूछा गया तो उन्होंने कुछ बोलने से इंकार कर दिया.



ये भी पढ़ें- PM मोदी के काम से जनता खुश, दोबारा बनेगी BJP सरकार: संजय भाटिया
ये भी पढ़ें- पिछली लोकसभा चुनाव में हुए धोखे का बदला लेने का समय आ गया है : कुलदीप बिश्नोई

ये भी पढ़ें- नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया रेप, पीड़िता ने मौसी से बताई आपबीती

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज