रोहतक: कोटक महिंद्रा बैंक में 8 लाख रुपये की लूट, CCTV में कैद हुए लुटेरे
Rohtak News in Hindi

रोहतक: कोटक महिंद्रा बैंक में 8 लाख रुपये की लूट, CCTV में कैद हुए लुटेरे
कोटक महिंद्र बैंक

मंगलवार देर रात क 10 से 12 के करीब युवक आए, जो कि हाथों में हथियार लिये हुए थे. इन्होंने बैंक में लूटपाट की और 7 लाख 71 हजार के करीब रूपए लूटकर भाग गये.

  • Share this:
रोहतक में देर रात कोटक महिन्द्रा बैंक में नकाबपोश युवकों ने हथियारों के बल पर लगभग 8 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया. पुलिस अधीक्षक ने दावा किया था कि नए साल की पूर्व संध्या पर पूरे शहर में पुलिस गश्त करेगी. लेकिन लुटेरे लूट को अंजाम देकर फरार हो गये और पुलिस हाथ मलती रह गई. हालांकि आरोपी लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गये.

दरअसल मंगलवार देर रात क 10 से 12 के करीब युवक आए, जो कि हाथों में हथियार लिये हुए थे. इन्होंने बैंक में लूटपाट की और 7 लाख 71 हजार के करीब रुपये लूटकर भाग गये. यह राशि भिवानी से अशोक कुमार नामक कर्मचारी लेकर आया था, जैसे ही वो ऊपर गया तो अज्ञात लुटेरे कैश लूटकर फरार हो गये. पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है और पहचान होने के बाद जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.

2 लाख में ताऊ ने नाबालिग भतीजी को बेचा, आज़ाद होने के लिए छत से कूदी पीड़िता



सवाल ये उठता है कि पुलिस अधीक्षक ने दावा किया था कि नव वर्ष की पूर्व संध्या पर सारी रात पुलिस गश्त करेगी. इसके अलावा हर चौक चौराहों पर नाके लगाये जायेंगे और शहर के अंदर और बाहर जाने वाले रास्तों पर पुलिस नाके लगेंगे. लेकिन इन नाकों को धत्ता बताकर लुटेरे लूट को अंजाम देकर फरार हो गये.
न्‍यू ईयर पर डिनर के बहाने पत्‍नी को बाहर ले गया पति, रात में उतार दिया मौत के घाट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज