रोहतक: दो बच्चों और पत्नी का कत्ल कर फांसी के फंदे पर झूला बाप
Rohtak News in Hindi

रोहतक: दो बच्चों और पत्नी का कत्ल कर फांसी के फंदे पर झूला बाप
मामले की जांच में जुटी पुलिस

देर रात आरोपी की पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया.

  • Share this:
रोहतक के सुन्डाना गांव में रहने वाले बिजेंद्र उर्फ नन्हा ने अपनी करीब 11 साल की बेटी जान्हवी और 9 साल के बेटे दीपांशु तथा करीब 35 वर्षीय पत्नी सुनीता की जघन्य हत्या कर दी. बिजेंद्र ने कस्सी से पत्नी, बेटे और बेटी के गले काटने के बाद खुद खेत में पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. यह घटना देर रात को पत्नी के साथ हुई कहासुनी के बाद की बताई जा रही है.

गांव वालों को सुबह होने पर तब इस घटना का पता लगा, जब उन्होंने बिजेंद्र उर्फ नन्हा के घर पर उसकी 11 साल की बेटी जान्हवी तथा साथ लगते खेतों में बेटे दीपांशु और पत्नी सुनीता के खून से लथपथ शव पड़े देखे. नजदीक के खेत की मेढ़ पर नीम के पेड़ पर नजर गयी तो वहां बिजेन्द्र का शव फांसी के फंदे से झूल रहा था.

इसके बाद ग्रामीणों ने कलानौर पुलिस थाने में इस घटना के बारे में सूचना दी तो पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि यह घरेलू कलह का मामला हो सकता है. संभावना है कि घरेलू कलह के चलते ही बिजेंद्र ने अपनी पत्नी और बेटे तथा बेटी की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुद की भी जान दे दी. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई मैडीकल भेजा जा रहा है.



ये भी पढ़ें-
कांग्रेस को बड़ा झटका, राहुल गांधी के करीबी देवेंद्र कादियान भाजपा में शामिल

पाकिस्‍तान जेल में बंद रहे सरबजीत की बहन ने बीजेपी को टिकट के लिए भेजा आवेदन

ऐसे टूटा सपना चौधरी का लोकसभा चुनाव लड़ने का 'सपना', देवा ने खोला राज

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान- अगर पार्टी चाहेगी तो लडूंगा लोकसभा चुनाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज