दो बच्चों और पत्नी की गला दबा की हत्या, फिर खुद भी लगाई फांसी
Rohtak News in Hindi

दो बच्चों और पत्नी की गला दबा की हत्या, फिर खुद भी लगाई फांसी
परिवार की फाइल फोटो

संदीप नामक एक शख्स ने पहले अपने दो बच्चों और पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी और बाद में खुद भी फांसी लगा जीवन लीला समाप्त कर दी.

  • Share this:
हरियाणा के रोहतक जिले में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत का सनसनिखेज मामला सामना आया है. मामला रोहतक के बहुअकबरपुर गांव का है, जहां संदीप नामक एक शख्स ने पहले अपने दो बच्चों और पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी और बाद में खुद भी फांसी लगा जीवन लीला समाप्त कर दी.

दोनों बच्चों की उम्र 5 और 3 वर्ष बताई जा रही है, जिनमें एक लड़का और लड़की शामिल हैं. फिलहाल हत्या औऱ आत्महत्या के कारणों को पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

30 वर्षीय संदीप बहुअकबरपुर गांव के एचडी स्कूल की बस चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था.  सोमवार की सुबह करीब 8 बजे संदीप का शव गांव में ही अपने घर में पंखे से फांसी पर लटका मिला. इसके अलावा मकान के दूसरे कमरे में संदीप की पत्नी ममता, उसकी 6 वर्षीय बेटी अनु तथा 3 वर्षीय गौरव का शव पड़ा हुआ था. मामले की सूचना पाते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.



मृतक के भाई विकास ने पुलिस को दी शिकायत में आशंका जताई है कि भाई और भाभी ने आत्महत्या की. इससे पूर्व दोनों बच्चों की हत्या की गई थी. हत्या किसने की पुलिस इसको जांच में जुटी है. हालांकि पुलिस सदर थाना एसएचओ मनजीत मोर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.
ये भी पढ़ें:-

VIDEO: इमरजेंसी में शराब पीते पकड़ा गया डॉक्टर, मरीज होते रहे परेशान

नशे में धुत ट्रक चालक ने चार महिलाओं को कुचला, तीन की मौत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज