रोहतक: सीएम खट्टर की मौजूदगी में व्यक्ति ने की सुसाइड की कोशिश, पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप
Rohtak News in Hindi

रोहतक: सीएम खट्टर की मौजूदगी में व्यक्ति ने की सुसाइड की कोशिश, पुलिस पर लगाया प्रताड़ना का आरोप
पीड़ित ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

लहूलुहान हालत में व्यक्ति को पुलिस पीसीआर में बैठाकर रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) ले गई. बता दें कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष (State President) की ताजपोशी के दौरान सीएम और अन्य मंत्रियों की मौजूदगी में कार्यक्रम स्थल पर इस शख्स ने दोनों पैरों की नसें काटी.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की मौजूदगी में एक व्यक्ति ने पैरों की नसें काटकर सुसाइड (Suicide) की कोशिश की. पीड़ित शख्स ने पुलिसवालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया. पीड़ित पिछले साल भी एसपी ऑफिस में ऐसा ही प्रयास कर चुका है. लहूलुहान हालत में व्यक्ति को पुलिस पीसीआर में बैठाकर रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) ले गई. बता दें कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की ताजपोशी के दौरान सीएम और अन्य मंत्रियों की मौजूदगी में कार्यक्रम स्थल पर इस शख्स ने दोनों पैरों की नसें काटी.

बताया जा रहा है कि रोहतक के कंसाला गांव का निवासी राजवीर काफी समय से परिवार के साथ कैलाश कॉलोनी में रहता है. राजवीर ने आरोप लगाया कि कुछ साल पहले वह नशा मुक्ति केंद्र चलाता था. कुछ लोगों ने शिकायत कर दी थी कि नशा मुक्ति केंद्र में नशा करवाया जाता है. जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. इस केस को खत्म करने के लिए पुलिसकर्मी ने उससे रिश्वत ली थी, लेकिन फिर भी केस खत्म नहीं हुआ.

पुलिस ने आरोपों को बताया बेबुनियाद



राजवीर थाना प्रभारी से लेकर एसपी और आईजी तक पुलिसकर्मी की शिकायत कर चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही. गौरतलब है कि राजवीर ने पिछले साल भी लघु सचिवालय में एसपी ऑफिस के बाहर दोनों पैरों की नस काट ली थी. जिसके बाद उसे आनन-फानन में पीजीआइ में भर्ती कराना पड़ा था. इस पूरे मामले को लेकर डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल का कहना है कि व्यक्ति पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है. उसके आरोप बेबुनियाद हैं. उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा.
ओपी धनखड़ की ताजपोशी के दौरान हुआ ये सब

बता दें कि रोहतक में गुरुवार को भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का ताजपोशी समारोह आयोजित किया गया. इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अलावा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, हरियाणा भाजपा प्रभारी अनिल जैन सहित कई दिग्गज नेता मौजूद थे. अचानक उनके सामने व्यक्ति द्वारा नस काटने की घटना से सभी हक्के-बक्के रह गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading