लाइव टीवी

BJP के दिग्गजों की हार पर मनीष ग्रोवर बोले- हमारी तो 7 सीटें कम आई, हुड्डा की तो 27 घटी थी

News18 Haryana
Updated: December 2, 2019, 2:40 PM IST
BJP के दिग्गजों की हार पर मनीष ग्रोवर बोले- हमारी तो 7 सीटें कम आई, हुड्डा की तो 27 घटी थी
मनीष ग्रोवर ने कहा कि उनकी पार्टी हारी नहीं है, लोकतंत्र में ये सब चलता रहता है.

मनीष ग्रोवर (Manish Grover) ने कहा कि 2005 में भूपेंद्र हुड्डा (Bhupinder Hooda) भी 67 सीटों के साथ सीएम बने थे, लेकिन 2009 में कांग्रेस की सीटें घटकर 40 रह गई थी. हमारी तो सिर्फ सात सीटें घटी हैं.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. मंगलसेन की पुण्यतिथि आज भाजपा के प्रदेश कार्यालय (BJP State Office) में मनाई गई. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने डा. मंगलसेन की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर (Manish Grover) ने उन्हें सबसे ईमानदार राजनीतिक बताया. वहीं मनीष ग्रोवर ने कहा कि उनकी पार्टी हारी नहीं है, लोकतंत्र में ये सब चलता रहता है.

मनीष ग्रोवर ने कहा कि 2005 में भूपेंद्र हुड्डा भी 67 सीटों के साथ सीएम बने थे, लेकिन 2009 में कांग्रेस की सीटें घटकर 40 रह गई थी. हमारी तो सिर्फ सात सीटें घटी हैं. वहीं अपनी हार पर ग्रोवर ने कहा कि जनता ने उन्हें 48 हजार वोट देकर आशीर्वाद दिया है, हार-जीत मायने नहीं रखती.

डॉ. मगलसेन की पुण्यतिथि

बता दें कि हरियाणा में भाजपा की नींव को मजबूत करने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. मंगलसेन की आज पुण्यतिथि थी. इस मौके पर रोहतक स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें किया और उनकी दिखाई नीतियों पर चलने का संकल्प लिया. पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि डॉक्टर मंगलसेन ही सही मायने में हरियाणा के विकास पुरुष थे.

ये भी पढ़ें - कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी कहकर पीटने वाला ASI गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...