निगम चुनावों में जिस प्रत्याशी पर हाथ रखेंगे हुड्डा, उसी की गर्दन खुद काट देंगे : मनीष ग्रोवर
Rohtak News in Hindi

निगम चुनावों में जिस प्रत्याशी पर हाथ रखेंगे हुड्डा, उसी की गर्दन खुद काट देंगे : मनीष ग्रोवर
मनीष ग्रोवर

भाजपा के राज्य मंत्री ये सलाह कांग्रेस के नेताओं को दे रहे थे. वो उऩ्हें आगाह कर रहे हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का करीब मत आना वरना काम खराब हो जाएगा.

  • Share this:
रोहतक में सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. मनीष ग्रोवर ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिस प्रत्याशी पर हाथ रखेंगे, उसी की गर्दन काटेंगे. मनीष ग्रोवर ने अपने बयान के पीछे अशोक तंवर का हवाला दिया है.

भाजपा के राज्य मंत्री ये सलाह कांग्रेस के नेताओं को दे रहे थे. वो उऩ्हें आगाह कर रहे हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का करीब मत आना वरना काम खराब हो जाएगा. राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर का कहना है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिस उम्मीदवार पर हाथ रख देंगे, उसकी गर्दन कट जाएगी. अपने बयान को और मजबूती देने के लिए उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का हवाला दिया.

9 दिसंबर को जींद में दुष्यंत रखेंगे नई पार्टी की नींव : नैना चौटाला



ग्रोवर ने कहा कि ये चुनाव हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है, हमने विकास के काम किए हैं, जो  चुनाव के नतीजों में सामने भी आ जाएगा. सभी निगमों में भाजपा का परचम लहराएगा. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि हमने तो दाना डाला था, लेकिन कांग्रेस तो भाग खड़ी हुई.
बात यहीं खत्म नहीं हुई मनीष ग्रोवर ने तो अशोक तंवर को पार्टी से इस्तीफा देने का भी सुझाव दे डाला. मनीष ग्रोवर के बयान पर हुड्डा साहब ने भी पलटवार किया और उन्होंने नसीहत दी कि मंत्री जी जिम्मेदार पद पर हैं लिहाजा सोच समझ कर बोलें.

बता दें कि हरियाणा में चुनावी साल आने वाला है. लिहाजा नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है. अब देखना होगा कि चुनाव आते आते कैसे-कैसे बयान सामने आते हैं.

थाने में फांसी लगाने वाले मृतक के घर के पहुंचे केजरीवाल, CBI जांच की मांग

अनिल विज बोले, 'गिरगिट से भी तेज रंग बदल रहे हैं नवजोत सिद्धू'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज