Home /News /haryana /

5 साल पहले अन्ना फैक्टर में केजरीवाल को चुनकर पछता रहे दिल्ली के लोग: CM खट्टर

5 साल पहले अन्ना फैक्टर में केजरीवाल को चुनकर पछता रहे दिल्ली के लोग: CM खट्टर

आरटीआई के तहत जानकारी मांगी गई थी. (फाइल फोटो)

आरटीआई के तहत जानकारी मांगी गई थी. (फाइल फोटो)

मनोहर लाल खट्टर ने दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने की संभावनाएं जताई तो साथ ही कांग्रेस पार्टी को रेस ही बाहर बता डाला.

रोहतक. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi assembly election) में रोचक मुकाबला हो गया है और चुनाव के बाद दिल्ली में भाजपा की भी सरकार (Government) बन सकती है. यह कहना है हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar ) का, जो दिल्ली चुनाव प्रचार में लगातार सक्रिय हैं. उन्होंने कांग्रेस पार्टी को रेस से बाहर बताया और लगे हाथ मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी जुबानी हमला किया. खट्टर ने कहा कि दिल्ली के लोग आज पांच साल पहले वाली स्थिति से बाहर आना चाहते हैं.

खट्टर ने दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने की संभावनाएं जताई तो साथ ही कांग्रेस पार्टी को रेस ही बाहर बता डाला. उन्होंने कहा कि आज से 5 साल पहले दिल्ली की जनता ने कांग्रेस से त्रस्त होकर उसे हटाने की बात कही थी और वहां उस समय क्योंकि अन्ना हजारे फैक्टर था तो केजरीवाल की सरकार बन गई. लेकिन दिल्ली के लोग आज दुखी और पीड़ित हैं और उससे छुटकारा पाने को लालायित हैं.

पार्टी की विचारधारा के हिसाब से होता है धुर्वीकरण

भाजपा पर ध्रुवीकरण करने संबंधी एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि जनता का जो विचार होता है उसमें जनता किधर चलती है ये जनता की सोच पर निर्भर करता है. चुनाव के वक्त ध्रुव बनना कोई नई बात नहीं है. जिसे सबसे ज्यादा मत मिलते हैं वही जीतता है और पार्टी की विचारधारा के हिसाब से धुर्वीकरण तो होता ही है.

मिलकर चला रहे सरकार

गृहमंत्री अनिल विज के साथ निर्दलीय विधायकों की मुलाकातों सम्बन्धी सवाल पर खट्टर ने कहा विधायकों का मंत्री के पास आने जाने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. सब अपने अपने क्षेत्र की बात रखते हैं. हम सब मिलकर सरकार चला रहे हैं इसमें चिंता की कोई बात नहीं.

Tags: Arvind kejriwal, Delhi Assembly Election 2020, Haryana news, Manohar Lal Khattar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर