• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • रोहतक: भाजपा सांसद की बैठक में नहीं पहुंचे कई अधिकारी, गुस्से में रद्द की मीटिंग

रोहतक: भाजपा सांसद की बैठक में नहीं पहुंचे कई अधिकारी, गुस्से में रद्द की मीटिंग

सांसद अरविंद शर्मा ने कहा  ऐसी बैठकें महत्वपूर्ण होती हैं.

सांसद अरविंद शर्मा ने कहा ऐसी बैठकें महत्वपूर्ण होती हैं.

BJP MP got angry: अरविंद शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ऐसी बैठकें महत्वपूर्ण होती हैं. सरकार की योजनाओं पर चर्चा होती है, जिस वजह से अधिकारियों का होना आवश्यक होता है.

  • Share this:

रोहतक. जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक में पहुंचे रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा (Arvind Sharma) गुस्से में नजर आए. वे बैठक में अधिकारियों के नहीं पहुंचने से काफी नाराज दिखाई पड़े. सांसद ने बैठक रद्द कर एडीसी (ADC) को आदेश देकर अनुपस्थित अधिकारियों से जवाब मांगा. बैठक में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और रामचन्द्र जांगड़ा को भी पहुंचना था, लेकिन वे भी नहीं आए.

दरअसल आज रोहतक में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में समिति के बतौर चेयरमैन सांसद अरविंद शर्मा पहुंचे. समिति के को-चेयरमैन राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा और रामचंद्र जांगड़ा को भी पहुंचना था, लेकिन किन्हींं कारणों के चलते दोनों सांसद बैठक में नहीं आए. कई अधिकारी भी मीटिंग से नदारद नजर आए, जिस कारण सांसद अरविंद शर्मा ने अधिकारियों से खफा होकर मीटिंग को रद्द कर दिया.

बैठक में डीसी व निगम कमिश्नर के अलावा कई अधिकारी अनुपस्थित थे, जिसके कारण सांसद नाराज हो गए. उन्होंने अतिरिक्त जिला उपायुक्त महेंद्र पाल को अनुपस्थित अधिकारियों से जवाब तलब करने के भी आदेश दिए. बैठक में सरकार के विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ चर्चा की जाती है जोकि अधिकारियों की अनुपस्थिति में सांसद पूरी नहीं कर पाए.

बैठक के बाद अरविंद शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ऐसी बैठकें महत्वपूर्ण होती हैं. सरकार की योजनाओं पर चर्चा होती है, जिस वजह से अधिकारियों का होना आवश्यक होता है. अधिकारियों के बैठक में नहीं होने से कई प्रश्नों के जवाब अधूरे रह जाते हैं. उन्होंने नाराजगी से इंकार जरूर किया, लेकिन बैठक में उनकी नाराजगी अधिकारियों के बीच साफतौर से देखने को मिल रही थी. उनका कहना है कि बैठक में समीक्षा कर उसका अर्थ निकलना चाहिए, ताकि लंबित पड़ी विकास योजनाओं पर जल्दी काम हो सके.

वहीं, सांसद अरविंद शर्मा ने संसद सत्र को लेकर विपक्ष पर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि विपक्ष संसद नहीं चलने दे रहा. प्रधानमंत्री और स्पीकर समेत तमाम मंत्रियों का कहना है कि विपक्ष सही तरीके से अपनी बात रखे और मुद्दों पर चर्चा करें. लेकिन, विपक्ष चर्चा न करके संसद का कीमती समय बर्बाद करने में लगा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज