रोहतक: नशे की ओवरडोज से महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के छात्र की मौत

गौरव घरवालों को सुबह घर से कॉलेज जाने की कहकर आया था. दोपहर को करीब 1 बजे उसके 3-4 साथी उसे गंभीर अवस्था में पीजीआई लेकर आये थे

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 8:27 AM IST
रोहतक: नशे की ओवरडोज से महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के छात्र की मौत
मृतक एमडीयू का छात्र था
Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 8:27 AM IST
हरियाणा के रोहतक जिले में महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के एक छात्र की नशे की ओवरडोज के कारण मौत हो गई. मृतक छात्र का नाम गौरव था और वो बीए प्रथम वर्ष का छात्र था. गौरव की उम्र लगभग 18 साल थी. गौरव झज्जर जिले के गांव आसंडा का रहने वाला था.

गौरव घरवालों को सुबह घर से कॉलेज जाने की कहकर आया था. दोपहर को करीब 1 बजे उसके 3-4 साथी उसे गंभीर अवस्था में पीजीआई लेकर आये थे. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर्स को बताए बिना थोड़ी देर बाद ही वो उसे वापस ले गए. देर शाम एक अज्ञात युवक गौरव को फिर से लेकर पीजीआई लेकर पहुंचा. युवक को गंभीर हालत में इमरजेंसी में छोड़कर अज्ञात युवक लापता हो गया. इमरजेंसी में आते ही गौरव की मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

डॉक्टरों का मानना है कि ड्रग की ओवरडोज से गौरव की मौत हुई है. वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची. पीजीआई थाना पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक को अस्पताल कौन छोड़ने आया था इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- अंबाला में बस और कार की टक्कर, 2 युवकों की मौत, 16 घायल 

ये भी पढ़ें:- झज्जर: कुल्हाड़ी से काटकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 8:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...