Home /News /haryana /

miscreants created ruckus on dhaba people beaten with sticks captured in cctv hrrm

रोहतक: ढाबे पर बदमाशों ने मचाया उत्पात, जमकर भांजी लाठियां, पूरी वारदात CCTV में कैद

रोहतक में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया.

रोहतक में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया.

Rohtak News: पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के दावे किए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि बदमाशों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

रोहतक. शहर में इन दिनों बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी डर नहीं है. सरेबाजार वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस पीछे लकीर पीटती रह जाती है. एक ऐसी ही घटना रोहतक के गांधी कैंप में हुई, जहां पर एक ढाबा संचालक, उसके बेटे और कारीगरों को बदमाशों ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है कि किस तरह से बदमाशों ने ढाबे में घुसकर जमकर उत्पात मचाया.

दरअसल हरीश चावला नाम का शख्स गांधी कैंप में ढाबा चलाता है. ढाबे पर काफी भीड़ थी, देर रात अचानक से चार-पांच बदमाश लाठी-डंडों के साथ ढाबे में घुसते हैं और घुसते ही सभी पर ताबड़तोड़ हमला बोल देते हैं. अचानक हुई इस वारदात से हर कोई सहम जाता है और बाहर भागने की कोशिश करता है. बदमाशों ने हरीश चावला और उसके बेटे आकाश को बुरी तरह से पीटा, हालांकि उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन नहीं बच पाए.

इनके अलावा ढाबे में काम करने वाले कारीगर भी बदमाशों की चपेट में आ गए और उन्हें भी बुरी तरह से पीटा गया. हमलावरों के जाने के बाद आसपास के लोगों ने सभी घायलों को रोहतक पीजीआई भिजवाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. घायल युवक आकाश ने बताया कि उनके साथ पुराना झगड़ा है और पहले भी वे इस तरह की हरकत कर चुके हैं. अचानक से उन्होंने हमारे ऊपर हमला बोल दिया उसके बाद हमें नहीं पता कि हमें कौन मेडिकल में लेकर आया.

हमलावरों में वह चार को जानते हैं और उनके खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी गई. वहीं, इस बारे में रोहतक की आर्य नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के दावे किए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि बदमाशों के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर