रोहतक: घर से सब्जी लेने निकली महिला की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली, जांच में जुटी पुलिस
Rohtak News in Hindi

रोहतक: घर से सब्जी लेने निकली महिला की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली, जांच में जुटी पुलिस
हत्या कर महिला का शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

सब इंस्पेक्टर जसबीर ने बताया कि यह हादसा नहीं बल्कि मर्डर केस है. पुलिस इसकी छानबीन शुरू कर चुकी है और कातिलों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले में देव कॉलोनी से सोमवार दोपहर घर से सब्जी लेने के लिए निकली महिला अचानक लापता हो गई. परिवार वाले उसकी तलाश में दर-दर भटकते रहे, मगर कोई सुराग नहीं मिला. मंगलवार सुबह उस महिला की लाश (Dead Body) शहर से होकर गुजरने वाली रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर पड़ी पाई गई. किसी ने उसकी हत्या कर इसे हादसे की शक्ल देने का प्रयास किया था. पुलिस अब इस शातिर कातिल की तलाश में जुटी है.

मृतक महिला निशा की उम्र 40 साल थी. वो सोमवार दोपहरर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. बेशक, निशा की लाश पटरियों पर पड़ी मिली हो मगर शरीर पर चोट का कोई निशान नजर नहीं आया, जिसके चलते पुलिस का भी दिमाग ठनका और मामले की गहन जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया.

हादसा नहीं मर्डर केस



सब इंस्पेक्टर जसबीर ने बताया कि यह हादसा नहीं बल्कि मर्डर केस है. पुलिस इसकी छानबीन शुरू कर चुकी है और कातिलों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. निशा के परिवार वालों का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं है और ऐसे में उनको समझ नहीं आ रहा है कि कोई क्यों उसकी हत्या करके शव को यूं रेल की पटरियों पर फेंकेगा.
पुलिस मामले की जांच में जुटी

फिलहाल निशा की मौत की पहेली को सुलझाना अब पुलिस के लिए भी चुनौतीपूर्ण ही कहा जा सकता है, क्योंकि हत्यारों का कोई सुराग फिलहाल पुलिस के पास नहीं है. वहीं पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. पुलिस की मानें तो मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि हत्या किसने की है इसका खुलासा जल्द किया जाएगा और जल्द ही आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading